scriptकांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू पर जताया भरोसा, लेकिन खड़ा हो गया बड़ा सवाल | Congress trust on Navjot Singh Sidhu but he not responding | Patrika News

कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू पर जताया भरोसा, लेकिन खड़ा हो गया बड़ा सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2019 06:29:36 pm

कांग्रेस को तो आ गई नवजोत सिंह सिद्धू की याद
सिद्धू को नहीं जम रही नई जिम्मेदारी!
अब तक अपनी नई जिम्मेदारी पर नहीं बोले सिद्धू

000_dj8kk.jpg
नई दिल्ली। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। खास बात यह है कि लंबे समय बाद कांग्रेस अपने फायरब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू की याद आ गई है। कांग्रेस ने सिद्धू को भले ही पंजाब की चार विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल कर लिया है। लेकिन सिद्धू की ओर से अभी सकारात्मक संकेत सामने नहीं आया है।
दरअसल महाराष्ट्र और हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में नवजोत सिंह सिद्धू को जगह नहीं मिली थी। माना जा रहा है कि कांग्रेस ने पहले से ही सोच लिया था कि सिद्धू को पंजाब की चार सीटों के लिए ही स्टार प्रचारकों में शामिल करेंगे।
आखिरकार बौखलाए पाकिस्तान ने चल दी नापाक चाल, देश के इस इलाके में आतंकी हमले के चलते खाली करवाए गए अस्पताल

हालांकि हो सकता है सिद्धू ने इसी से नाराज होकर अभी पंजाब के लिए मिली जिम्मेदारी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।
सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या सिद्धू चुनाव प्रचार करेंगे। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से पार्टी से दूरी बनाई हुई है।

जहां कांग्रेस ने चुनाव प्रचार की कमान संभालने की जिम्मेदारी स्थानीय नेताओं को दी है, वहीं बीजेपी ने राष्ट्रीय स्तर के नेताओं पर भी भरोसा जताया है। इसके अलावा अकाली दल की सूची में पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल अब भी पहले स्थान पर बने हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो