पीएम मोदी ने की गुलाम नबी आजाद की तारीफ तो भड़की कांग्रेस, जम्मू में कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, फूंके पुतले

  • पीएम मोदी के गुलाम नबी आजाद की तारीफ से बड़ा सियासी पारा
  • जम्मू में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के खिलाफ फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा
  • आजाद के खिलाफ की नारेबाजी और फूंका पुतला

By: धीरज शर्मा

Published: 02 Mar 2021, 02:41 PM IST

नई दिल्ली। जम्मू में मंगलवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का गुस्सा पार्टी के उन नेताओं पर फूटा जिन्होंने जी 23 के जरिए बगावती सुर अख्तियार किए हुए हैं। दरअसल संसद में पीएम मोदी की ओर से गुलाम नबी आजाद की तारीफ करने पर कांग्रेसी काफी नाराज हैं।

यही वजह है कि कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदेश में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान गुलाम नबी आजाद के पुतले तक फूंके गए और खूब नारेबाजी हुई।

जम्मू में मंगलवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के निशाने पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद थे। शनिवार को दिल्ली से जम्मू पहुंचे कांग्रेस आलाकमान के खिलाफ बगावत का सुर उठाने वाले वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के कार्यकताओ ने प्रदर्शन किया।

होली पर यात्रियों को रेलवे का बड़ा तोहफा, त्योहार को लेकर शुरू की कई स्पेशल ट्रेनें, यात्रा से पहले देखें पूरी लिस्ट

इस प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस के सचिव और हाल ही में डीडीसी चुनाव जीतकर आए शहनवाज चौधरी ने आरोप लगाया गुलाम नबी आजाद बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं।

चौधरी ने कहा कि शनिवार को जम्मू में गांधी ग्लोबल फैमिली के बैनर तले जो कांग्रेसी नेता जमा हुए थे, उन्होंने कांग्रेस के आलाकमान पर जो उंगलियां उठाई उसे जम्मू का आम कांग्रेसी कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा।

कार्यकर्ताओं की सोनिया से मांग
पार्टी के बगावती नेताओं को लेकर प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस आलाकमान से मांग की है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि बगावती नेताओं के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

स्पेस में खुलने जा रहा दुनिया का पहला धरती से अलग लग्जरी होटल, रेस्त्रा, स्पा से लेकर सिनेमा तक मिलेगी कई आधुनिका सुविधाएं

गुटबाजी पर भी कसा तंज
शाहनवाज चौधरी ने ना सिर्फ जी 23 बल्कि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के दो बड़े नेताओं के बीच चल रहे जुबानी जंग पर भी तंज कसा। दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा और अधीर रंजन चौधरी के बीच बयानबाजी चल रही है।

अधीर रंजन बोल का कहना है कि आनंद शर्मा जिस तरह के बयान दे रहे हैं समझ नहीं आ रहा वो किस नेता को खुश करने में जुटे हैं। अधीर रंजन का इशारा बीजेपी नेताओं की तरफ था।

शाहनवाज चौधरी ने कहा कि जो काम गुलाम नबी आजाद जम्मू कर रहे हैं वहीं काम आनंद शर्मा पश्चिम बंगाल में कर रहे हैं।

Congress leader pm modi
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned