scriptसंघ दफ्तर पर तिरंगा फहराने पहुंचे कांग्रेसियों को स्वयंसेवकों ने कराया नाश्ता | Congress workers went to hoist tricolor in RSS office welcomed and fed breakfast | Patrika News

संघ दफ्तर पर तिरंगा फहराने पहुंचे कांग्रेसियों को स्वयंसेवकों ने कराया नाश्ता

Published: Feb 22, 2016 02:59:00 pm

कार्यकर्ताओं ने संघ प्रमुख मोहन भागवत का पुतला जलाया और जमकर संघ और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की

RSS

RSS is untouchable

भोपाल। कांग्रेस ने सोमवार को JNU विवाद के विरोध में संघ मुक्ति दिवस मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इंदौर और भोपाल में RSS के दफ्तरों पर तिरंगा फहराने की कोशिश की। इंदौर में प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव और विधायक जीतू पटवारी झंडा फहराने पहुंचे थे।


दिलचस्प बात यह रही कि इस बात का स्वयंसेवकों ने कोई विरोध नहीं किया बल्कि पहले तो टीका लगाकर कांग्रेसियों का स्वागत किया, फिर नाश्ता करा के खुद जाकर झंडा फहराने दिया। इस तरह इंदौर में रामबाग में सोमवार को RSS कार्यालय अर्चना पर भगवा झंडे के साथ-साथ तिरंगा भी लहराया।

narendra-modi-says-no-to-bhu-doctorate-1178385/#sthash.jstNrAi2.dpuf” target=”_blank”>पीएम मोदी ने डॉक्ट्रेट की डिग्री लेने से किया इनकार

गौरतलब है कि पुलिस को जब इस बात की भनक लगी कि कांग्रेसी संघ दफ्तर पर तिरंगा फहराने जा रहे हैं तो किसी आशंका के चलते पहले तो उन्होंने कार्यकर्ताओं को रास्ते में ही रोक लिया। इस पर गुस्साए कार्यकर्ताओं ने संघ प्रमुख मोहन भागवत का पुतला जलाया और जमकर संघ और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। तत्पश्चात जब कांग्रेसियों ने संघ के दफ्तर के पास धरना भी दिया। बाद में पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो