scriptराज ठाकरे का सनसनीखेज बयान: ओवैसी के साथ मिलकर सरकार देश में दंगे करा सकती है | Conspiracy to instigate riots in the country with owaisi:Raj Thackeray | Patrika News

राज ठाकरे का सनसनीखेज बयान: ओवैसी के साथ मिलकर सरकार देश में दंगे करा सकती है

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2018 09:24:36 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

राज ठाकरे ने केंद्र सरकार और असदुद्दीन ओवैसी के बीच मिलीभगत का दावा किया है।

RAJ THACKREY slam owaisi

राज ठाकरे का सनसनीखेज बयान: ओवैसी के साथ मिलकर सरकार देश में दंगे करा सकती है

मुंबई। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बड़ा और सनसनीखेज बयान दिया है। राज ठाकरे ने केंद्र सरकार और ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादे मुस्लेमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बीच मिलीभगत का दावा किया है।
मुंबई के विक्रोली में पार्टी के एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया है कि सरकार मंदिर के मुद्दे पर दंगे कराना चाहती है। उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं।
Video: ओवैसी ने साधा मोदी पर निशाना, कहा- प्रधानमंत्री की आलोचना करना हमारा संवैधानिक अधिकार

ओवैसी के साथ मिलीभगत का आरोप
राज ठाकरे ने दावा किया है कि उन्हें दिल्ली से फोन आया था दंगे के मॉड्यूल बताने के बारे में। उनका कहना है कि आने वाले दिनों में राम मंदिर के नाम पर दंगे होंगे और इसके लिए औवेसी के साथ बातचीत है। राज ठाकरे ने बताया कि ओवैसी के साथ मिलकर देश में दंगे भड़काने की साजिश है। सरकार कुछ कहेगी नहीं करेगी, देश में हिंदू और मुसलमानों के बीच दंगों को उकसाने के लिए वोट मांगे जाएंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1069771703662862336?ref_src=twsrc%5Etfw
‘बयान पर कीजिए गौर’

राज ठाकरे ने कहा कि ओवैसी और भाजपा के पक्ष से आ रहे बयानों पर गौर किया जाए तो साफ संकेत मिलते हैं कि देश में दंगा भड़काने की तैयारी है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ से अयोध्या विवाद पर सुनवाई टालने के बाद से राम मंदिर का मुद्दा गर्माया हुआ है। शिवसेना, विश्व हिंदू परिषद और साधू-संत लगातार राम मंदिर को लेकर सरकार पर दबाव बना रहे हैं। उल्लेखनीय है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी और ओवैसी बंधुओं की तरफ से एक-दूसरे पर कई जुबानी हमले किए गए हैं।
योगी पर भड़के ठाकरे

आगे ठाकरे ने कहा कि इसके ट्रेलर के तौर पर आपने बिना बालों वाला भगवा कपड़े पहनने वाला आदमी देखा होगा (भीड़ में कोई कहता है योगी-योगी) हां, योगी .. मुझे हमेशा लगता है कि क्या वह एक मुख्यमंत्री है। आज तक राज्य के विकास को लेकर योगी ने एक भी शब्द नहीं बोला। वह हमेशा जाति और धर्म के बीच नफरत की बात करते हैं। ऐसे ही एक दिन उन्हें पता चला कि हनुमान दलित था। क्या हमने कभी राम या हनुमान की जाति सोची है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो