scriptCorona crisis : पीएम मोदी की अध्यक्षता में 4 दिसंबर को होगी सर्वदलीय बैठक, सांसद भी होंगे शामिल | Corona crisis: All-party meeting to be held on December 4 under the chairmanship of PM Modi, MPs will also be included | Patrika News

Corona crisis : पीएम मोदी की अध्यक्षता में 4 दिसंबर को होगी सर्वदलीय बैठक, सांसद भी होंगे शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2020 03:03:33 pm

Submitted by:

Dhirendra

केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी पर बुलाई सर्वदलीय बैठक।
बैठक में लोकसभा और राज्यसभा के सांसद भी होंगे शामिल।

pm modi

केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी पर बुलाई सर्वदलीय बैठक।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण जारी है। इससे पार पाने के लिए दो दिन पहले पीएम मोदी ने अहमदाबाद, पुणे और हैदराबाद का दौरा किया था। आज उन्होंने कोरोना वैक्सीन के विकास और निर्माण प्रक्रिया से जुड़े तीन कंपनियों के वैज्ञानिकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। अब इस बात की सूचना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कोरोना वायरस महामारी को लेकर 4 दिसंबर को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस बार सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसदों को आमंत्रित किया गया है।

बता दें कि देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 94 लाख से ज्यादा हो गई है। हर रोज कोरोना संक्रमित लगभग 500 लोग दम तोड़ देते हैं। राहत की बात यह है कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामले 40 हजार से कम सामने आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो