script

Coronavirus: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, ताली से नहीं नकद से मिलेगी मदद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2020 05:31:16 pm

Coronavirus के बीच राहुल गांधी ने कसा PM Modi पर तंज
Janta curfew से नहीं बल्कि आर्थिक पैकेज से मिलेगी लोगों को मदद

modi Vs rahul

पीएम मोदी को लेकर राहुल गांधी ने कसा तंज

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के बढ़ते खतरे के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने एक बार फिर पीएम मोदी ( Pm Modi ) पर निशाना साधा है। दरअसल पीएम मोदी ने देशवासियों से 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू की अपील की है। रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक लोगों को घर से बाहर ना निकलने को कहा है।
इसके साथ ही शाम पांच बजे घर के दरवाजे या बालकनी में में खड़े होकर ताली या थाली पीटकर कोरोना सेनानियों का हौसल बढ़ाना है। पीएम मोदी के इसी आह्वान पर राहुल गांधी ने तंज कसा है।
कोरोनावायरस को लेकर थोड़ी सी भी है शंका तो ऐसे करें खुद को आइसोलेट

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1241306304506769408?ref_src=twsrc%5Etfw
अभी तक जिंदा है निर्भया गैंगरेप का एक दोषी, नहीं देख पाए लोग उसका चेहरा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के आह्वान पर एक ट्वीट किया है इस ट्वीट के जरिये उन्होंने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। राहुल ने लिखा है कि कोरोनावायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है।
छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी। नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरूरत है। तुरतं कदम उठाये!
इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा था कि सरकार निर्णायक फैसले लेने में असमर्थ है, जिसका देश को खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा था कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हमे त्वरित कार्रवाई करने की जरूरत है, लेकिन भारत सरकार ऐसा करने में असमर्थ है, जिसकी भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।
आपको बता दें कि देशभर में तेजी से कोरोनावायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। देशभर में कोरोना के मरीजों की संख्या 300 के पार पहुंच चुकी है। वहीं देशभर में अब तक कोरोनासंक्रमण के चलते 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो