scriptडीडीसीए विवाद पर कोर्ट में बोले जेटली, कभी एक रुपया नहीं लिया | DDCA row : Jaitley to court, never took any penny | Patrika News

डीडीसीए विवाद पर कोर्ट में बोले जेटली, कभी एक रुपया नहीं लिया

Published: Dec 21, 2015 05:14:00 pm

वित्त मंत्री ने कहा कि डीडीसीए में रहते हुए उन्होंने एक रुपया नहीं लिया

Arun Jaitley

Arun Jaitley

नई दिल्ली। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) विवाद में झूठे आरोप लगाने के चलते केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) के पांच नेताओं पर पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मामला दायर किया। कोर्ट में निजी तौर पर पेश होते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि डीडीसीए में रहते हुए उन्होंने एक रुपया नहीं लिया। केजरीवाल और अन्य उनपर मनघडंत आरोप लगा रहे हैं।

जेटली ने केजरीवाल और अन्य आप नेताओं-कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा एवं दीपक बाजपेयी पर झूठे आरोप लगाने के चलते उनपर दस करोड़ रुपए कर मानहानि का मामला दर्ज किया है। जेटली के वकील सिद्धार्थ लुथरा ने कोर्ट को बताया कि आप नेताओं के झूठे आरोपों से उनके मुवक्किल की प्रतिष्ठा को क्षति पहुंची है।

उल्लेखनीय है कि जेटली का यह कदम आप के उस संवाददाता सम्मेलन के बाद आया है जिसमें दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी ने केंद्रीय वित्त मंत्री पर डीडीसीए में उनकी भूमिका को लेकर सवाल उठाए थे। जेटली वर्ष 2013 तक करीब 13 साल तक डीडीसीए के प्रमुख रहे थे। आप का कहना था कि डीडीसीए से इतने लंबे समय तक जुड़े रहते हुए जेटली ने कथित तौर पर घोटाले किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो