scriptDelhi Assembly Election 2020: एक्टर कमाल खान ने बीजेपी पर साधा निशाना, मतदान से पहले बीजेपी हारी चुनाव | Delhi Assembly Election 2020: Actor Kamal Khan targets Modi BJP loses election before voting | Patrika News

Delhi Assembly Election 2020: एक्टर कमाल खान ने बीजेपी पर साधा निशाना, मतदान से पहले बीजेपी हारी चुनाव

Published: Jan 22, 2020 01:47:38 pm

Submitted by:

Dhirendra

कमाल आर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
कमाल आर खान ने देशद्रोही से फिल्म से बॉलीवुड में मारी थी एंट्री

kamalrkhan.jpeg
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) के लिए 8 फरवरी को मतदान होना है आैर चुनाव परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे। इस बार दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की AAP और बीजेपी (BJP) में कांटे की टक्कर है। लेकिन बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीटकर बीजेपी पर निशाना साधा है। कमाल आर खान ने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली विधानसभा चुनाव पर अपनी राय पेश की है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी पहले ही हार चुकी है।
https://twitter.com/hashtag/BJP?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बाॅलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर ट्वीट में लिखा है कि बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता दिल्ली में केजरीवाल के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रहा है। इसका मतलब यह है कि बीजेपी पहले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव हार चुकी है।
दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जहां आम आदमी पार्टी ( AAP ) ने सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं तो वहीं कांग्रेस ने केवल 66 सीटों पर अपने प्रत्याशी दिए हैं और बाकी की चार सीटें अपनी सहयोगी पर्टी RJD के लिए छोड़ी है। वहीं बीजेपी (BJP) ने 67 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है और 3 सीट अपने सहयोगी JDU और LJP के लिए छोड़ी हैं।
बता दें कि कमाल खान की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। देशद्रोही से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कमाल आर खान ने बिग बॉस 3 के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वैसे भी अपने विचारों को लेकर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते हैं। समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ वह बॉलीवुड फिल्मों का भी रिव्यू करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो