scriptदिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी नेता विजेंदर गुप्ता ने कहा- शाहीन बाग के पीछे केजरीवाल का है हाथ | Delhi Assembly Election: BJP leader Vijender Gupta said - Kejriwal has his hand behind Shaheen Bagh | Patrika News

दिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी नेता विजेंदर गुप्ता ने कहा- शाहीन बाग के पीछे केजरीवाल का है हाथ

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2020 06:23:51 pm

Submitted by:

Dhirendra

विजेंदर गुप्ता ने वोट डालने के बाद केजरीवाल पर साधा निशाना
इस बार बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीतेगी

vijender_gupta.jpeg
नई दिल्ली। रोहिणी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पाटीर् के प्रत्याशी विजेंदर गुप्ता ने सपरिवार वोट देने के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी की सरकार बनेगी। पीएम मोदी ने देश में बहुत काम किया है। धौला कुआं को सिग्नल फ्री किया है। मोदीजी तीसरी रिंग रोड बना रहे हैं। मोदीजी ने देश को आयुष्मान भारत दिया और अब चुनाव के बाद दिल्ली को देंगे।
बीजेपी नेता विजेंदर गुप्ता ने कहा कि शाहीन बाग को केजरीवाल समर्थन दे रहे हैं। धरना दिलवा रहे हैं। जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वाले केजरीवाल के दोस्त हैं। 5 साल तक केजरीवाल ने कहा कि मोदीजी ने काम नहीं करने दिया अब आप कह रहे बहुत काम किया है। उन्होने कहा कि बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा।
बता दें कि सुबह आठ बजे से ही रोहिणी विधानसभा में लोगों की भीड़ वोट देने के लिए आने लगी थी। सेक्टर 9 स्थित मतदान केंद्र पर बड़ी संख्या में लोग सुबह के वक्त मौजूद दिखे। यहां आए लोगों का कहना है कि उन्होंने विकास और देशहित के मुद्दे पर वोट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो