चुनाव जीतने पर सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी की नफरत वाली राजनीति की हार

  • दिल्ली चुनाव परिणाम ( delhi chunav results 2020 ): पटपड़गंज से जीते AAP उम्मीदवार मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia )
  • यह काम और शिक्षा की जीत है- सिसोदिया

Kaushlendra Pathak

11 Feb 2020, 05:40 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( delhi chunav results 2020 ) के नतीजे साफ हो चुके हैं। आम आदमी पार्टी ( AAP ) एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल करने जा रही है। अब तक के रुझानों में आप को 63 सीटें मिल रही है। वहीं, बीजेपी ( BJP ) को सात जबकि कांग्रेस ( Congress ) का खाता भी नहीं खुल रहा है। वहीं, दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ( manish sisodia ) ने जीत के बाद कहा कि यह बीजेपी की नफरत वाली राजनीति की हार है।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कड़ी मशक्कत के बाद पड़पड़गंज से मिली जीत पर कहा कि यह काम और शिक्षा की जीत है, देश में पहली बार ऐसा हो रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने नफरत की राजनीति फैलाने की कोशिश की लेकिन हमारे वोटर और दिल्लीवासी बंटे नहीं। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी की नफरत वाली राजनीति आखिरकार हार गई है। मनीष ने कहा कि मुझे पड़पड़गंड का विधायक एक बार फिर से बनने पर गर्व है और यह अरविंद केजरीवाल के काम की जीत है क्योंकि उन्होंने दिल्ली का बेटा बनकर जनता के लिए विकास के काम यहां किए थे। गौरतलब है कि मतगणना के शुरुआती चरणों में कई बार मनीष को बीजेपी से टक्कर मिलती रही और वह वोटों में पिछड़ते नजर आ रहे थे, आखिरकार उन्हें मुश्किल से दो हजार वोटों के अंतर से जीत मिली है।

यहां आपको यह भी बता दें कि केजरीवाल सरकार के सभी मंत्री चुनाव जीत रहे हैं। वहीं, एक बार फिर बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। जबकि, कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल सका। हालांकि, अभी चुनाव परिणाम की औपचारिक घोषणा होना बाकी है।

manish sisodia Amit Shah
Show More
Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned