scriptभाजपा नेता हरदीप सिंह पुरी का आरोप, मायापुरी में हिंसक झड़प केजरीवाल की नाकामी | delhi clash case bjp leader hardeep sing target cm kejriwal | Patrika News

भाजपा नेता हरदीप सिंह पुरी का आरोप, मायापुरी में हिंसक झड़प केजरीवाल की नाकामी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2019 11:55:33 am

भाजपा नेता का सीएम केजरीवाल पर हमला
मायापुरी तनाव के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार
सीलिंग को लेकर पुलिस, निगम दस्ते और लोगों के बीच हुई थी हिंसक झड़प

bjp leader

भाजपा नेता हरदीप सिंह पुरी का आरोप, मायापुरी में हिंसक झड़प केजरीवाल की नाकामी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के नेता हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली की आप सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मायापुरी इलाके में सीलिंग के दौरान हिंसक झड़प के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार बताया है। सिंह ने कहा है कि दिल्ली मायापुरी में जो कुछ भी हुआ वो आम आदमी पार्टी की सरकार और खास तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नाकामी है।
ये है पूरा मामला
मायापुरी इलाके में शनिवार सुबह 10 बजे एसडीएम दिल्ली कैंट समेत निगम का दस्ता बिना किसी सूचना के पहुंच गया। इस दौरान एमसीडी के दस्ते और सुरक्षा बलों की दुकानदारों और अन्य की भीड़ से हिंसक झड़प हो गई। गुस्साई भीड़ ने पुलिस, सीआरपीएफ के साथ-साथ आईटीबीपी के जवानों पर भी पथराव कर दिया।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
झड़प के दौरान उग्र भीड़ में से कुछ लोगों ने जवानों से उनके हथियार तक छीन लिए। हालात पर काबू पाने के लिए सुरक्षा बलों को लाठीचार्ज करना पड़ा। करीब एक घंटे चले बवाल के बाद पुलिस व सुरक्षा बलों ने लोगों को शांत कराया।
बवाल में एसीपी, एसडीएम, पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों समेत 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि कुछ दुकानदारों के घायल होने की बात सामने आई है। वहीं पथराव में वहां खड़ी दर्जन भर से अधिक सरकारी और निजी गाड़ियां टूट गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो