लोकसभा चुनाव: केजरीवाल का बड़ा आरोप, 'पीएम मोदी फिर जीते तो पाक में फूटेंगे पटाखे'

  • ट्विटर के जरिए केजरीवाल ने पीएम मोदी पर बोला हमला
  • 'पीएम मोदी बताएं कि पाक से उनके किस तरह के रिश्ते हैं?'
  • पाक पीएम इमरान खान ने पीएम मोदी की तारीफ की है

By: Kaushlendra Pathak

Updated: 10 Apr 2019, 04:14 PM IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी पहले पड़ाव पर पहुंच चुकी है। गुरुवार को पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगें। पार्टियों की ओर से धुआंधार प्रचार जारी है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वो फिर जीतते हैं तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।

केजरीवाल का पीएम मोदी पर तंज

बुधवार को दिल्ली सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, ' पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं?' केजरीवाल ने आगे लिखा कि सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी फिर जीते, तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सत्ता पक्ष, विपक्ष को लेकर ऐसा बयान दे रही है। भाजपा के नेता चुनावी रैलियों में कहते आ रहे हैं कि अगर कांग्रेस पार्टी चुाव जीतती है तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे। हालांकि, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इमरान के बयान को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा कि पाकिस्‍तान आधिकारिक तौर पर मोदी के साथ हो गया है।

 

tweet

इमरान खान ने भाजपा को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

गौरतलब है कि मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने कहा कि अगर भारत की अगली सरकार कांग्रेस पार्टी के नेतृत्‍व में बनती है, तो शायद ही कश्मीर का मुद्दा सुलझ सके। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके जीतने पर कश्मीर की सुलह संभव है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned