scriptआज हो सकती है CM केजरीवाल और PM मोदी की मुलाकात | Delhi CM Kejriwal likely to meet PM Modi today | Patrika News

आज हो सकती है CM केजरीवाल और PM मोदी की मुलाकात

Published: Aug 25, 2015 09:56:00 am

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल सकते हैं

modi and kejriwal

modi and kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल सकते हैं। केजरीवाल ने पीएम मोदी से मिलने का समय मांगा है। माना जा रहा है कि केजरीवाल प्रधानमंत्री से कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं। केजरीवाल केंद्र और दिल्ली सरकार के संबंधों को लेकर पीएम मोदी से चर्चा कर सकते हैं। साथ ही ये भी माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री उपराज्यपाल के साथ चली आ रही दिल्ली सरकार की जंग को लेकर भी पीएम मोदी से चर्चा कर सकते हैं।
arvind-kejriwal-55acb9c876fda_l.jpg” border=”0″>
सूत्रों का कहना है कि, मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा है और वे शायद प्रधानमंत्री से मिल सकते हैं। मुलाकात में केजरीवाल एलजी के साथ चली आ रही टसल, बस डिपो व स्कूलों के लिए रियायती दर और दिल्ली की स्थिति जैसे कई मुद्दे उठा सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले काफी समय से सीएम केजरीवाल और उपराज्यपाल नजीब जंग के बीच तनातनी चली आ रही है।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने दिल्ली के बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा था, लेकिन उन्हें मुलाकात का मौका नहीं मिल पाया था। जून में केजरीवाल ने एक ओपन लेटर में पीएम मोदी को दिल्ली की बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर कदम उठाने को कहा था। साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस को आप सरकार के हवाले कर देने की भी मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो