मनीष सिसोदिया के पीएम मोदी पर गंभीर आरोप, कहा- AAP को बर्बाद करने के लिए CBI-ED का इस्तेमाल

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy CM Manish Sisodia) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस के जरिए आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने का गंभीर आरोप लगाया है।

By: Anil Kumar

Updated: 21 Aug 2021, 07:47 PM IST

नई दिल्ली। केंद्र सरकार और दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार के बीच एक बार फिर से विवाद गहराने लगा है। एक के बाद एक मुद्दों को लेकर दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार आमने-सामने आ गई है। इस बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy CM Manish Sisodia) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता से घबराकर पीएम मोदी ने सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस को एक टास्क दिया है। इन एजेंसियों को पीएम ने एक लिस्ट सौंपी है, जिनमें 15 लोगों के नाम शामिल है। एजेंसियों को आदेश दिया गया है कि आगामी चुनाव से पहले इन लोगों को बर्बाद कर दिया जाए।

यह भी पढ़ें :- दिल्ली के डिप्टी सीएम बोले- यूपी में 'आप' के चुनाव लड़ने की घोषणा से सीएम योगी बौखलाए

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने इस लिस्ट के जरिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना से कहा है कि लिस्ट में शामिल 15 लोगों को किसी भी तरह बर्बाद कर दिया जाए, क्योंकि आम आदमी पार्टी सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति करती है।

मनीष सिसोदिया ने लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाते हुए कहा कि हमें यह जानकारी बहुत ही विश्वनीय सू्त्र से मिली है कि पीएम मोदी सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस और इनकम टैक्स की रेड करा सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमें यह भी बताया गया है कि राकेश अस्थाना ने इसको लेकर पीएम मोदी से प्रॉमिस भी किया है।

AAP की लोकप्रियता से डरी BJP

मनीष सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमारी (आम आदमी पार्टी) की लोकप्रियता से डर गई है। इसलिए आगामी चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए साजिश रच रही है। लेकिन ये लोग एक बार फिर से AAP को निशाने बनाने में असफल होंगे, क्योंकि आम आदमी पार्टी सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति करती है।

यह भी पढ़ें :- दिल्ली सरकार और एलजी में फिर बढ़ी तकरार, मनीष सिसोदिया ने कहा- सरकार के काम में न लें फैसला

सिसोदिया ने कहा कि इससे पहले भी आपने (पीएम मोदी) कई बार रेड करवाई है, लेकिन क्या मिला, जरा देश को बताएं। मेरे घर पर भी दो बार रेड हुई.. 6-6 घंटे तक छापेमारी की गई.. लेकिन नतीजा क्या निकला? उन्होंने कहा कि मेरे अलावा दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ भी सीबीआई ने 12 केस दर्ज कर रखे हैं.. पता नहीं अब तक उसमें क्या निकला है। इतना ही नहीं, आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों के खिलाफ फर्जी मुकदमें दायर हैं। बिना वजह गिरफ्तर कर जेल में रखा गया। अब सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति नहीं बल्कि फर्जी मुकदमों की राजनीति की जा रही है।

manish sisodia PM Narendra Modi आम आदमी पार्टी
Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned