scriptकेजरीवाल के खिलाफ बीजेपी के सुनील यादव की ठोकेंगे ताल, खुद खारिज की अटकलें | Delhi Election Sunil yadav will contest against CM Arvind Kejriwal | Patrika News

केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी के सुनील यादव की ठोकेंगे ताल, खुद खारिज की अटकलें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 02:48:53 pm

Delhi Assembly Election केजरीवाल के सामने बीजेपी-कांग्रेस पस्त
मुकाबले में उतारे नए नाम, बड़े नामों को सता रहा हार का डर
बीजेपी के सुनील यादव ही करेंगे केजरीवाल का मुकाबला

Delhi Assembly Election

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने केजरीवाल के सामने सुनील यादव को उतारा

नई दिल्ली। दिल्ली में चुनावी रणभेरी ( Delhi Assembly Election ) बज चुकी है। एक तरफ आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) सत्ता में बने रहने के लिए अपनी ताकत झोंक रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी ( BJP ) और कांग्रेस ( Congress ) सत्ता में वापसी के लिए कोई चूक नहीं चाहती है। इसी कड़ी में सीएम अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) के सामने प्रत्याशी खड़ा करने के लिए दोनों पार्टियां किसी बड़े नाम की बजाए नए नाम पर दांव खेल रही हैं।
केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी ने पहले सुनील यादव के नाम का ऐलान किया, लेकिन अचानक राजनीतिक गलियारों से खबरें आने लगीं कि बीजेपी ने हार के डर से अपने प्रत्याशी को बदल दिया है। लेकिन अब इन अटकलों से पर्दा हट गया है। सुनील यादव ने खुद मीडिया से कहा है कि वो ही सीएम केजरीवाल के खिलाफ चुनावी ताल ठोकेंगे।
निर्भया के पिता का टूटा सब्र, आखिरकार सु्प्रीम कोर्ट के आगे लगाई ये गुहार

https://twitter.com/hashtag/DelhiElections2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मौसम को लेकर टूट गए सारे रिकॉर्ड, देश के 12 राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड

आपको बता दें कि बीती देर रात कांग्रेस और भाजपा ने इस सीट से अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की। जहां बीजेपी ने सुनील यादव को मैदान में उतारा तो कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल पर दांव लगाया है। हालांकि सियासी गलियारे में चर्चा है कि भाजपा ने यहां एक तरीके से केजरीवाल को वाक्ओवर दे दिया है।
लेकिन सुबह होते ही यह सीट एक बार फिर चर्चाओं में आ गई जब मीडिया में खबरें आने लगीं कि बीजेपी इस सीट से अपना उम्मीदवार बदल सकती है। ये चर्चा तब और तेज हो गई जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से सुनील यादव को बैठक के लिए बुलाने की खबरें सामने आईं।
खबर तो ये भी आ रही थी कि सुनील यादव की जगह पर दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय को भी मैदान में उतार सकती है, लेकिन बाद में सुनील यादव ने खुद इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।
ये बोले-सुनील यादव
सुनील यादव मीडिया के सामने आए और बताया कि मैं ही केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा। मैं यहीं का रहने वाला हूं और जनता मुझे जानती है। उन्होंने कहा कि आज सीएम दफ्तर में जाओ तो आपको अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। मैं तो यहीं का विधायक हूं, हमेशा मौजूद रहूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो