scriptदिल्ली: जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा, प्रचार थम जाए तो घर-घर जाकर वोट के लिए मनाएं | Delhi: JP Nadda Big Appeal to Party Workers For Vidhan sabha Election | Patrika News

दिल्ली: जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा, प्रचार थम जाए तो घर-घर जाकर वोट के लिए मनाएं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2020 11:50:01 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

आठ फरवरी को दिल्ली विधानसभा ( Delhi Vidhan Sabha ) के लिए होगी वोटिंग
आज शाम पांच बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर
जेपी नड्डा ( JP Nadda ) ने कार्यकर्ताओं से घर-घर जाने की अपील की

jp nadda

जेपी नड्डा ने विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से की बड़ी अपील।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan sabha Election ) प्रचार का शोर आज शाम पांच बजे थम जाएगा। इसी के साथ राजनीतिक दल छोटी या बड़ी किसी तरह की न सभाएं कर सकेंगे और न ही टोलियों में घूम-घूमकर जनसंपर्क कर सकेंगे। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) ने पार्टी कार्यकर्ताओं ( Party Workers ) को बिना बैनर-पोस्टर के व्यक्तिगत रूप से घर-घर जाकर लोगों से वोट की अपील करने को कहा है।
पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे आठ फरवरी को अपने बूथ के मतदाताओं के घर जाकर उन्हें पहले मतदान फिर जलपान के लिए प्रेरित करें। ताकि पार्टी का एक भी वोटर उस दिन घर न बैठा रह जाए। दरअसल, मतदान के 48 घंटे पहले तक चुनाव प्रचार पर रोक लग जाती है। सार्वजनिक रूप से वोट की अपील से जुड़े किसी तरह के राजनीतिक आयोजन पर बंदिश लग जाती है। ऐसे में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता इसकी काट निकालते हुए अगले 48 घंटे तक डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से व्यक्तिगत रूप से संपर्क करते हैं।
भाजपा ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि शाम पांच बजे प्रचार खत्म होने पर भी कार्यकर्ता घर पर खामोश न बैठें। वह अकेले अपने बूथ के घर जाकर लोगों से संपर्क करें। लोगों के घर चाय पर चर्चा करें। उन्हें भाजपा की सरकार के सौ फायदे गिनाकर किसी तरह वोट देने के लिए मनाएं। पार्टी का मानना है कि व्यक्तिगत संपर्क से मतदाताओं और पार्टी के बीच रिश्ते मजबूत होते हैं। ऐसे में प्रचार थमने के बाद भी इस तरह से कैंपेनिंग कर कुछ वोट हासिल किए जा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो