scriptमतदान के दिन बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का बड़ा बयान, ठोक के दे दो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत | Delhi: Kapil Mishra Big Statement On Voting Day | Patrika News

मतदान के दिन बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का बड़ा बयान, ठोक के दे दो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2020 10:56:15 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Chunav ) के लिए वोटिंग जारी
बीजेपी ( BJP ) नेता कपिल मिश्रा ( Kapil Mishra ) ने कहा- दिल्ली वालों ठोक के दे दो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत

Kapil Mishra

दिल्ली: वोटिंग के दिन कपिल मिश्रा ने दिल्ली के लोगों से बड़ी अपील की है।

नई दिल्ली। दिल्ली ( Delhi ) की 70 विधानसभा ( Vidhan Sabha ) सीटों के लिए सुबह आठ बजे से वोटिंग ( Voting ) जारी है। मतदान को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। सभी नेता लोगों से वोट डालने के लिए अपील कर रहे हैं। इसी बीच बीजेपी ( BJP ) नेता और मॉडल टाउन ( Model Town ) से पार्टी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा ( Kapil Mishra ) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों आज ठोक के दे दो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत।
कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ हेलो दिल्ली वालों आज ये बताने का दिन हैं कि “वो” एक होकर वोट दे सकते हैं तो “हम” भी एक होकर वोट दे सकते हैं, आज ठोक के दे दो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत, घर घर भगवा छायेगा, राम राज्य तब आएगा, राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं भगवाधारी, जय श्री राम’। गौरतलब है कि पूरे चुनाव में कपिल मिश्रा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।
https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1225966102003343360?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कपिल मिश्रा दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान लगातार अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते रहे हैं। चुनाव आयोग ने पिछले दिनों उनके द्वारा की गई विवादित बयानबाजी पर चुनाव प्रचार करने से रोक लगा दिया था। आयोग ने कपिल मिश्रा को उनका विवादित ट्वीट हटाने का आदेश दिया था।
यहां आपको बता दें कि कपिल मिश्रा दिल्ली के करावल नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। करावलनगर विधानसभा क्षेत्र से कपिल मिश्रा ने जब साल 2015 में चुनाव लड़ा था तो वह आम आदमी पार्टी में थे। हालांकि, अब उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। इस बार कपिल मिश्रा बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो