राजनाथ सिंह ने केजरीवाल को फोन कर पूछा कुशलक्षेम, मिर्ची हमले पर एफआईआर कराने को कहा

राजधानी दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर से हमला करने वाला आरोपी अनिल कुमार पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है।

By: Mohit sharma

Published: 21 Nov 2018, 11:55 AM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर से हमला करने वाला आरोपी अनिल कुमार पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है। पुलिस पूछताछ में अनिल कभी खुद को प्राइवेट कम्पनी में कार्यरत बताता है तो कभी अपने आप को एक सच्चा देशभक्त कहता है। वहीं, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सीएम केजरीवाल को फोन कर घटना की जानकारी ली। आप प्रवक्ता राघव चड्ढा के अनुसार राजनाथ सिंह ने मंगलवार रात को फोन कर सीएम केजरीवाल से हमले की जानकारी ली और उनका कुशलक्षेप पूछा। दस दौरान गृहमंत्री ने सीएम से इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा।

अलर्ट: दिल्ली में आतंकियों के घुसने की आशंका, पुलिस ने जारी किया पोस्टर

 

 

उधर, आप प्रवक्ता राघव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यह बहुत ही हैरानी की बात है। उन्होंने कहा कि अगर कल के दिन पीएम मोदी के साथ भी ऐसी घट जाए तो क्या वो केवल एफआईआर दर्ज कराएंगे। आप नेता ने इस हमले के पीछे भाजपा का हाथ होना बताया। उन्होंने कहा कि यह भाजपा का हमला किसी एक व्यक्ति पर नहीं, बल्कि दिल्ली की पूरी जनता पर है। वहीं, मामले की जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी अनिल की मां बीमार है और वह उनके मेडिकल ट्रीटमेंट की एप्लीकेशन लेकर सचिवालय पहुंचा था। वह केजरीवाल से मिलकर सहायता की गुहार लगाना चाहता था। उसी आधार पर उसको सचिवालय में प्रवेश भी दिया गया था।

सुषमा के अगला लोकसभा चुनाव न लड़ने के फैसले का पति ने किया स्वागत, ट्वीट कर दिया धन्यवाद

आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार को दिल्ली सचिवालय के बाहर एक एक अनिल नाम के शख्स ने लाल मिर्च पाउडर से हमला कर दिया था। आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया था कि केजरीवाल की आंखों को नुकसान नहीं पहुंचा, क्योंकि उन्होंने संयोगवश चश्मा लगा रखा था। यह शख्स मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर उनका इंतजार कर रहा था और जैसे ही केजरीवाल बाहर आए, उसने उनके चेहरे की तरफ लाल मिर्च पाउडर फेंक दिया।

AAP Arvind Kejriwal BJP
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned