scriptडिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान – किसानों को MSP दिलाने में असमर्थ रहा तो इस्तीफा दे दूंगा | Deputy CM Dushyant Chautala's big statement - I will resign if I am unable to get farmers MSP | Patrika News

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान – किसानों को MSP दिलाने में असमर्थ रहा तो इस्तीफा दे दूंगा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2020 12:23:26 pm

Submitted by:

Dhirendra

किसान हितों के लिए लड़ता रहूंगा।
ऐसा न कर पाने की स्थिति में पद छोड़ दूंगा।

dushyant chautala

किसान हितों के लिए लड़ता रहूंगा।

नई दिल्ली। कृषि कानूनों को लेकर जारी तनातनी के बीच जननायक जनता पार्टी के नेता और हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य मिलता रहेगा। हमारी पार्टी इस बात को सुनिश्चित करेगी।
https://twitter.com/ANI/status/1337280545198260225?ref_src=twsrc%5Etfw
बुधवार को केंद्र सरकार की ओर से किसानों के सामने पेश लिखित प्रस्तावों में भी इस बात भरोसा दिया गया है। जब तक मैं हरियाणा का उप मुख्यमंत्री हूं किसानों के हितों को सुरक्षित रखने और एमएसपी आगे भी पहले की तरह बरकरार रखने का काम करूंगा। ऐसा कराने में असमर्थ रहने पर मैं अपने पद से इस्तीफा दूंगा।
किसान आंदोलन का आज 16वां दिन

बता दें कि पंजाब और हरियाणा के किसानों का कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन का आज 16वां दिन है। कृषि कानूनों को वापस लेने के मुद्दे पर छह दौर की बातचीत बेनतीजा रही। किसान संघों के नेता कृषि कानूनों की वापसी चाहते हैं जबकि केंद्र सरकार संशोधन के लिए राजी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो