scriptरफाल पर बवाल, शरद पवार के पर्रिकर पर वार के बाद फडणवीस का पलटवार | devendra fadanvis react to sharad pawar statement on parrikar | Patrika News

रफाल पर बवाल, शरद पवार के पर्रिकर पर वार के बाद फडणवीस का पलटवार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2019 09:17:57 pm

रफाल को लेकर फिर मचा बवाल
शरद पवार पर भड़के फडणवीस
निधन के बाद किसी पर टिप्पणी करना ठीक नहीं
शरद पवारः पर्रिकर नहीं चाहते थे रफाल डील
डील के चलते छोड़ा था रक्षा मंत्री का पद

rafale

रफाल पर बवाल, शरद पवार के पर्रिकर पर वार के बाद फडणवीस का पलटवार

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को लेकर शरद पवार के बड़े बयान के बाद सियासत फिर गर्मा गई है। पवार के बयान पर महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार किया है। फडणवीस पर्रिकर पर बयान को लेकर शरद पवार पर हमला बोला। उन्होंन कहा कि किसी के निधन के बाद उसको लेकर ऐसी टिप्पणी करना ठीक नहीं है। जिसका वे जवाब नहीं दे सकते हैं।

फडणवीस ने पर्रिकर की तारीफ करते हुए कहा कि पर्रिकर ने तो अपनी मौत के 8 दिन पहले भी दो चुनावी रैलियां में हिस्सा लेने की बात कही थी। पर्रिकर का मानना था कि मोदी जैसे प्रधानमंत्री उन्होंने अब तक नहीं देखा।
https://twitter.com/ANI/status/1117346089693327360?ref_src=twsrc%5Etfw
ये है पूरा मामला
इससे पहले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि पर्रिकर राफेल फाइटर जेट डील को लेकर सहमत नहीं थे, यही वजह है कि उन्होंने रक्षा मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था और वापस गोवा लौट गए थे।
आपको यहां बताते चलें कि मनोहर पर्रिकर नवंबर 2014 में देश के रक्षा मंत्री बने थे, लेकिन बाद में वह 14 मार्च 2017 को वापस गोवा लौट गए थे और प्रदेश के मुख्यमंत्री का पदभार संभाला था। इसी वर्ष कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर का 17 मार्च को निधन हो गया था।

शरद पवार यहीं नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। पवार ने कहा कि भाजपा ने देश की अहम संस्थाओं को पंगु कर दिया है और उसका अपने निजी लाभ के लिए इस्तेमाल कर रही है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो