scriptदेवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर कसा तंज, इनके सभी ‘भाषण काल्पनिक’ | devendra fadanvis tonting on rahul gandhi speech are imaginary | Patrika News

देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर कसा तंज, इनके सभी ‘भाषण काल्पनिक’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2019 02:43:25 pm

महाराष्ट्र सीएम का गांधी परिवार पर तंज
फडणवीसः इस परिवार के सभी किरदार काल्पनिक
राहुल के भाषण से पहले टीवी पर दिखाएंगे ये भाषण काल्पनिक है
गरीबी हटाओ के भाषण को लेकर कसा तंज

devendra

देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर कसा तंज, इनके सभी ‘भाषण काल्पनिक’

नई दिल्ली। गर्मी के मौसम में चुनाव के चलते सियासी माहौल भी गर्माता जा रहा है। लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण अब दहलीज पर है उससे पहले राजनीतिक दलों के नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया है। ताजा मामला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस का है। उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। गुजरात में आयोजित एक जनसभा में फडणवीस ने राहुल गांधी पर हमला बोला…उन्होंने कहा कि राहुल कहते हैं गरीबी हटाओ यह उनके पिता और दादी पहले ही कह चुकी है।
https://twitter.com/ANI/status/1117326295468212224?ref_src=twsrc%5Etfw
महाराष्ट्र सीएम यही नहीं रुके गांधी परिवार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि टीवी पर आने वाले धारावाहिक में जैसे दिखाते हैं इस कहानी के सभी पात्र काल्पनिक हैं। कुछ दिनों में राहुल गांधी के भाषण से पहले दिखाएंगे ‘ये बात काल्पनिक’ है ।
इससे पहले शनिवार को महाराष्ट्र सीएम ने कांग्रेस और मनसे दोनों पर निशाना साधा। देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि अशोक चव्हाण अपनी रैलियों में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के नेताओं और अन्य लोगों को किराए पर ला रहे हैं। फडणवीस ने राज ठाकरे की एमएनएस के बारे में कहा कि उसके पास अपने उम्मीदवार हैं ही नहीं इसलिए उसके नेता किराए पर जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो