scriptदेवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर लगाया हिंदुत्व को छोड़ने का आरोप, कहा – अब वो गुपकार के साथ हैं | Devendra Fadnavis accused Shiv Sena of abandoning Hindutva, said. Now they are with those who support the secret | Patrika News

देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर लगाया हिंदुत्व को छोड़ने का आरोप, कहा – अब वो गुपकार के साथ हैं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2020 02:26:46 pm

Submitted by:

Dhirendra

शिवसेना अब गुपकार का समर्थन करने वालों के साथ है।
बाला साहेब की पार्टी ने हिंदुत्व का छोडा साथ।

devendra fdanvis

शिवसेना अब गुपकार का समर्थन करने वालों के साथ है।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर अपनी विचारधारा को छोड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हमारा हिंदुत्व नहीं बदला है लेकिन शिवसेना ने हिंदुत्व छोड़ दिया है। सावरकर पर उनके सहयोगियों ने जो कहा उसे वे कैसे भूल सकते हैं। अब शिवसेना कांग्रेस के साथ है जो गुपकार घोषणा को समर्थन करती है। यानि देशविरोधी तत्वों का साथ देती है। साथ ही चीन की सहायता से अनुच्छेद 370 को बहाल करने की बात करती है।
https://twitter.com/ANI/status/1332595717664239616?ref_src=twsrc%5Etfw
महाराष्ट्र छोड़ दिल्ली जाएंगे फडणवीस

इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और वर्तमान सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण ;ने एमएलसी चुनाव में महा विकास अघाड़ी के जीत का दावा किया है। उन्होंने इस बात के संकेत दिए हैं कि एमएलसी चुनाव के बाद देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र छोड़ दिल्ली जाना पड़ेगा। दो दिन पहले नांदेड़ में उन्होंने कहा था कि राज्य की महा विकास आघाडी सरकार सिर्फ बोल बच्चन सरकार है। इसी बात का जवाब अशोक चव्हाण ने उन्हें एक दिन पहले दिया था। अशोक चव्हाण ने कहा कि बोलबचन शब्द बीजेपी नेताओं पर सटीक बैठता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो