scriptपहले गई सीएम की कुर्सी, अब आवास भी छोड़ रहे हैं देवेन्द्र फडणवीस | Devendra Fadnavis Leave Cm House May Be Today | Patrika News

पहले गई सीएम की कुर्सी, अब आवास भी छोड़ रहे हैं देवेन्द्र फडणवीस

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2019 12:36:38 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

उद्धव ठाकरे बने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री
देवेन्द्र फडणवीस खाली कर रहे हैं सीएम आवास

devendra fadnavis
नई दिल्ली। करीब एक महीने बाद महाराष्ट्र में सियासी बवाल गुरुवार को थम गया। राज्य में महा विकास अघाड़ी की सरकार बन गई है और उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले ली है। उद्धव के साथ-साथ छह और मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली। इधर, बीजेपी नेता देवेन्द्र फडणवीस के हाथ से सीएम की कुर्सी निकल चुकी है और अब वे घर भी छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक, देवेंद्र फडणवीस मुंबई स्थित मुख्यमंत्री आवास ‘वर्षा’ को खाली करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वे अब अपने निजी आवास में रहेंगे। आवास खाली करने को लेकर वर्षा में तैयारियां शुरू हो गई है। बंगले के अंदर सामान की पैकिंग हो रही है। वहीं, मूवर्स-पैकर्स का एक ट्रक भी बंगले के अंदर पहुंच गया है। कहा यहां तक जा रहा है कि देवेंद्र आज ही सीएम आवास को खाली कर सकते हैं। हालांकि, फडणवीस की ओर से इस मामले में अब तक कोई बयान नहीं आया है। हालांकि, हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि नये मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे वर्षा में आकर रहेंगे या फिर अपने मातोश्री में ही रहेंगे।
वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने कहा था कि पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिजा की जद में हूं मौसम जरा बदलने दे। उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि आपकी वहिनी (भाई की पत्नी) के तौर पर यादगार पांच साल के लिए आप सबका शुक्रिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो