scriptजम्मू-कश्मीर: देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की अटकलें तेज़ | Devendra Singh Rana and Surjit Singh resign from National Conference | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की अटकलें तेज़

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2021 04:51:31 pm

Submitted by:

Nitin Singh

जम्मू-कश्मीर में देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही दोनों नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज़ हो गई हैं।

Devendra Singh Rana and Surjit Singh resign from National Conference

Devendra Singh Rana and Surjit Singh resign from National Conference

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले दो बड़े नेताओं देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। बता दें कि देवेंद्र सिंह राणा जम्मू संभाग में पार्टी के अध्यक्ष थे। जबकि सुरजीत सिंह सलाथिया सरकार में मंत्री रह चुके हैं। दोनों नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1447144723362189317?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के मुताबिक नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने दोनों नेताओं के इस्तीफे के स्वीकार कर लिया है। इसके बाद से ही दोनों नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया कल बीजेपी मुख्यालय दिल्ली में BJP में शामिल हो सकते हैं।
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से राणा के बदले स्वर सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए थे। संभागीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा ने बुधवार को पार्टी अध्यक्ष डॉ फारूक अब्दुल्ला व उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से मुलाकात भी की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो