scriptदिलिप घोष ने ममता पर लगाया गंभीर आरोप, कहा . सीएम पश्चिम बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश बनाना चाहती हैं | Dilip Declaration made serious allegations against Mamta, she said. CM wants to make West Bengal West Bengal | Patrika News

दिलिप घोष ने ममता पर लगाया गंभीर आरोप, कहा . सीएम पश्चिम बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश बनाना चाहती हैं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2020 02:48:14 pm

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी नेताओं से डरती हैं ममता बनर्जी।
पश्चिम बंगाल में आतंकवादी समूह सक्रिय हैं।

dilip ghosh

बीजेपी नेताओं से डरती हैं ममता बनर्जी।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलिप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी के नेता दिल्ली से आते हैं तो ममता जी डर जाती हैं। लेकिन जब बापू गुजरात से आते हैं तो आप उनका सम्मान करते हैं। जब मोदी जी और अमित जी एक ही जगह से आते हैं तो आपको डर क्यों लगता है? टीएमसी की यह रणनीति पश्चिम बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश में बनाने की साजिश है लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। पश्चिम बंगाल में आतंकवादी समूह सक्रिय हैं। हम उन्हें सुधारना चाहते हैं और ऐसा होने के बाद ही दम लेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1332241426432684034?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वजह से हताश है टीएमसी

एक दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष दिलिप घोषण ने कहा था कि मरणासन्न, निराश और हताश तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक आतंकवाद पर उतर आई है। प्रदेश बीजेपी प्रमुख ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिला के कांदी और पुरंदरपुर में तृणमूल के गुंडों ने मुझे काले झंडे दिखाए और मेरी गाड़ी पर लाठी और ईंटों से हमले किए।

ट्रेंडिंग वीडियो