script

भाजपा विधायक और पूर्व कांग्रेस सांसद के बीच बढ़ी तकरार

Published: Jan 28, 2016 03:31:00 pm

सज्जन सिंह ने विधायक भीमावद के बारे में कहा कि, “उसकी कुछ औकात नहीं है और वह तीन बार चुनाव हार चुका है।”

dipute bjp and congress

dipute bjp and congress

शाजापुर। भाजपा विधायक अरुण भीमावद और पूर्व कांग्रेसी सांसद सज्जन सिंह वर्मा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। सज्जन सिंह ने विधायक भीमावद के बारे में कहा है कि, “उसकी कुछ औकात नहीं है और वह तीन बार चुनाव हार चुका है।”

गौरतलब है कि, शाजापुर से भाजपा विधायक अरुण भीमावद ने पूर्व कांग्रेसी सांसद सज्जन सिंह वर्मा को, “पागल, बड़बोला कहते हुए उन्हें छठी का दूध याद दिलाने की चेतावनी दी थी।” जिसके जवाब में सज्जन ने कहा कि, “राजनीति में ऐसी धमकियों से डरा नहीं जाता। मैं उसकी तरह अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल नहीं करूंगा।”

क्या है पूरा मामला?
शाजापुर नगर पालिका उपाध्यक्ष शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि, “कांग्रेस नेता ने बयानबाजी बंद नहीं तो सूट-बूट वाले नेता की ऐसी हालत कर देंगे कि परिवारवाले भी उनकी शक्ल नहीं पहचान सकेंगे।”

हालांकि, बाद में सफाई देते हुए विधायक ने कहा कि, “उन्हें न चाहते हुए भी मजबूरी में ऐसे शब्दों का प्रयोग करना पड़ा, क्योंकि सज्जन वर्मा उनके खिलाफ लगातार इसी तरह की भाषा का प्रयोग करते है।”

आपको बता दें कि, पिछले दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में सज्जन वर्मा ने विधायक भीमावद पर निशाना साधा था। विधायक के ताजा बयान को इसी का जवाब माना जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो