scriptBJP सांसद अर्जुन सिंह का विवादित बयान, कहा- हम नहीं चाहते ममता बनर्जी की हत्या हो | Disputed statement of BJP MP Arjun Singh, said- We do not want Mamata Banerjee killed | Patrika News
राजनीति

BJP सांसद अर्जुन सिंह का विवादित बयान, कहा- हम नहीं चाहते ममता बनर्जी की हत्या हो

 
 

बीजेपी सांसद ने सीएम ममता बनर्जी की हत्या पर दिया विवादित बयान।
ममता सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने बीजेपी पर ममता की हत्या कराने का आरोप लगाया था।

नई दिल्लीJan 04, 2021 / 08:51 am

Dhirendra

mamata banerjee

प्रदेश के लोगों का सहानुभूति हासिल करने के लिए ममता बनर्जी दे रही है इस तरह का बयान।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच पश्चिम बंगाल के बैरकपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर ममता बनर्जी हत्या किए जाने से आशंकित हैं, तो उन्हें पीएम को पत्र लिखना होगा। ताकि उन्हें केंद्रीय एजेंसी से सुरक्षा कवर मिल सके। हम नहीं चाहते कि उनके भतीजे की बंगाल के लोगों से सहानुभूति पाने के लिए उनकी हत्या हो।
इससे पहले दिसंबर में ममता सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा था कि अगर बीजेपी विधानसभा चुनाव में नहीं जीती तो ममता बनर्जी की हत्या करा सकती है। मुखर्जी के इस बयान के बाद जिसके बाद से ही पश्चिम बंगाल की राजनीति चरम पर है।
जनता का समर्थन न मिलने से निराश हैं ममता

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष भी सुब्रत मुखर्जी के इस बयान पर पलटवार कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि प्रदेश सरकार को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है इसलिए सहानुभूति बटोरने के लिए इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं। टीएमसी के नेता पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में लोगों का वोट पाने के लिए इस तरह का बयान दे रहे हैं।

Home / Political / BJP सांसद अर्जुन सिंह का विवादित बयान, कहा- हम नहीं चाहते ममता बनर्जी की हत्या हो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो