DMDK नेता विजयकांत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में किया भर्ती

DMDK नेता Vijaykanth की तबीयत बिगड़ने के बाद किया अस्पताल में भर्ती, पिछले साल कोरोना से हुए थे संक्रमित

By: धीरज शर्मा

Published: 19 May 2021, 09:36 AM IST

नई दिल्ली। देश के दक्षिण इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। डीएमडीके ( DMDK ) के फाउंडर और दिग्गज अभिनेता से नेता बने विजयकांत ( Vijaykanth ) को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार तड़के उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम के संस्थापक विजयकांत पिछले साल ही कोरोनावायरस को मात दे चुके हैं। हालांकि पिछले कुछ वर्षों से वे कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ेँः तेलंगाना में तत्काल प्रभाव से लागू होगा 'आयुष्मान भारत', सीएम केसीआर ने की घोषणा

डीएमडीके नेता विजयकांत को बुधवार सुबह 3.30 बजे चेन्नई के मोइत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। फिलहाल उनकी सेहत को लेकर डॉक्टरों की ओर से कोई बुलेटिन जारी नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि पिछले वर्ष कोरोना से जंग जीतने के बाद एक बार फिर संक्रमण के अंदेशा है।

उनकी जांचे करवाई जा रही हैं, रिपोर्ट आने के बाद इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने आएगी।
पार्टी ऑफिस की ओर से बताया गया है कि विजयकांत रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए हैं। कुछ दिनों में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेँः देश में Corona के नए मामलों में लगातार आ रही गिरावट, लेकिन मौत का आंकड़ा बढ़ा रहा चिंता

समर्थक करने लगे जल्द ठीक होने की कामना

सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर उनके बीमार होने की खबर के साथ, प्रशंसकों की भीड़, उनके राजनीतिक दल के अनुयायियों और मशहूर हस्तियों ने उनका हाल जानना शुरू कर दिया। साथ ही उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी की।

आपको बता दें कि पिछले विजयकांत पिछले दो वर्षों से राजनीति में ज्यादा सक्रिय नहीं है। सेहत के चलते वे पार्टी रैलियों में कम ही हिस्सा लेते थे। चुनाव रैलियों के दौरान उन्होंने कार के अंदर से हाथ दिखाकर अपने समर्थकों का अभिवादन किया था।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned