scriptएम करुणानिधि लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर, अस्पताल के बाहर समर्थक मांग रहे बेहतर सेहत की दुआएं | dmk president karunanidhi on life supporting system supporter out side | Patrika News
राजनीति

एम करुणानिधि लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर, अस्पताल के बाहर समर्थक मांग रहे बेहतर सेहत की दुआएं

एम करुणानिधि लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर, अस्पताल के बाहर समर्थक मांग रहे बेहतर सेहत की दुआएं

Jul 28, 2018 / 03:05 pm

धीरज शर्मा

karunanidhi

एम करुणानिधि लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर, अस्पताल के बाहर समर्थक मांग रहे बेहतर सेहत की दुआएं

नई दिल्ली। डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की हालत में दूसरे दिन और बिगड़ रही है। हालांकि पहले चिकित्सकों की टीम ने ये बताया कि उनका ब्लड प्रेशर स्थिर हो चुका है। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक डीएमके प्रमुख को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है और उनकी हालत में फिलहाल कोई सुधार नहीं हुआ है। आपको बता दें कि इस समय एम कुरुणानिधि कावेरी अस्पताल में भर्ती हैं।
डीएमके प्रमु की तबीयत खराब होने और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाए जाने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में उनके समर्थक अस्पताल पहुंचने लगे। किसी के हाथ में उनकी तस्वीर थी तो किसी ने होठों पर उनके सेहत की दुआ। अस्पताल पहुंचने वाले समर्थकों में हर एज ग्रुप के लोग शामिल हैं पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंची हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1023094365869236225?ref_src=twsrc%5Etfw

राजनीतिक दलों के नेता भी पहुंचे अस्पताल
शनिवार सुबह से ही करुणानिधि की हालात जानने के लिए राजनीतिक दलों के नेता भी पहुंचने लगे। इसमें कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद भी शामिल रहे। इसके अलावा सुबह एम करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल भी पहुंचे। वहीं पार्टी की नेता और करुणानिधि की बेटी कनिमोझी पिता का हाल जानने अस्पताल गईं और करीब 20 मिनट वहां ठहरीं। इधर तमिल वीकली तुगलक के एडीटर स्वामीनाथन गुरुमूर्ति ने कहा है कि करुणानिधि लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं।
सुभाष चंद्र बोस के पड़पोते ने दोहराया बयानः बकरी का दूध पीने वाले उसे मां मानकर न खाएं उसका गोश्त

बता दें कि करुणानिधि 2016 से ही बीमार चल रहे हैं हालांकि पिछले दिनों उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई। इससे पहले उनकी तबीयत में सुधार की बात कही जा रही थी। शुक्रवार को बेटे और डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष स्टालिन ने कहा, करुणानिधि के स्वास्थ्य में प्रगति हो रही है। उन्होंने कहा, ‘उनका बुखार और संक्रमण कम हो गया है।

Home / Political / एम करुणानिधि लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर, अस्पताल के बाहर समर्थक मांग रहे बेहतर सेहत की दुआएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो