scriptDTC Bus विवाद : संबित पात्रा ने केजरीवाल पर बोला हमला, दिल्ली के सीएम को बताया अराजक | DTC Bus Controversy: Sambit Patra attacks Kejriwal, Delhi's CM tells chaotic | Patrika News

DTC Bus विवाद : संबित पात्रा ने केजरीवाल पर बोला हमला, दिल्ली के सीएम को बताया अराजक

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2021 03:18:42 pm

Submitted by:

Dhirendra

केजरीवाल के इस रुख को बताया तानाशाही रवैया।
पूछा – क्या दिल्ली पुलिस सरकार के लिए काम नहीं करती।

sambit patra

केजरीवाल सरकार ने डीटीसी बसों को वापस करने का आदेश जारी किया था।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली पुलिस को दिल्ली परिवहन निगम की बसों को वापस करने का आदेश जारी करने के बाद बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर हमला बोल दिया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाल को इस बात के लिए अराजक तक कह दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम की ओर से डीटीसी बसों को वापस लेने का आदेश तानाशाही रवैये का प्रतीक है।
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बोले – पिछले दरवाजे से दिल्ली में शासन करना चाहती है बीजेपी

आदेश के बाद 360 बसें डिपो लौटी

संबित पात्रा ने कहा कि किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली पुलिस 560 डीडीसी बसों का उपयोग अपने काम के लिए कर रही थी। लेकिन केजरीवाल ने आदेश जारी कर डीटीसी बसों को वापस मांग लिए हैं। इस आदेश के बाद 560 में से 360 बसें डिपो वापस लौट गई हैं। दिल्ली पुलिस के पास अब केवल 200 बसें हैं।
डीटीसी बस मुहैया कराने की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की

केजरीवाल सरकार के इस रुख पर संबित पात्रा ने पूछा है कि क्या दिल्ली पुलिस दिल्ली वालों के लिए काम नहीं कर रही है। क्या डीटीसी बस मुहैया कराने की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की नहीं है। बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक आदेश जारी कर डीटीसी बसों को डिपो में वापस लौटने को कहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो