फारूक अब्दुल्ला ने रिपोर्टर को सबके सामने किया यह गलत इशारा, इस सवाल पर दिया ऐसा जवाब कि...

फारूक अब्दुल्ला ने रिपोर्टर को सबके सामने किया यह गलत इशारा, इस सवाल पर दिया ऐसा जवाब कि...

Kaushlendra Pathak | Publish: Aug, 24 2018 04:31:03 PM (IST) राजनीति

फारूक अब्दुल्ला ने सबके सामने रिपोर्टर को दिखाए अपमानजनक संकेत।

नई दिल्ली। विगत कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने जो किया उसे हंगामा मच गया है और चारों तरफ वही चर्चा हो रही है। दरअसल, फारूक अब्दुल्ला ने सबसे के सामने एक रिपोर्टर को गंदा इशारा किया है। अब्दुल्ला रिपोर्टर के सवाल से इतना खफा हो गए कि वो भूल गए कि कहां और क्या कर रहे है ?


इस सवाल पर भड़क गए अब्दुल्ला

दरअसल, श्रीनगर में गुरुवार को राज्य के नए राज्यपाल के थपथ ग्रहण समारोह के बाद से डॉ. फारूक अब्दुल्ला पत्रकारों से घिरे दिखे। कभी कोई किसी बात को लेकर पूछता, तो कभी कोई किसी अन्य विषय पर उनसे सवाल कर रहा था। ठीक उसी बीच जब वो कार्यक्रम से निकलने वाले थे तो कुछ रिपोर्टर उनसे सवाल कर रहे थे। उसमें नेशनल चैनल का एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया कि आप राज्यपाल को एयरपोर्ट रिसीव करने गए लगता काफी करीबी हैं? तो पत्रकार के सवाल के जवाब में अब्दुल्ला ने कहा कि मैं एक सांसद होने के नाते उन्हें एयरपोर्ट रिसीव करने गया और सांसद होने के नाते आप मुझसे मेरे इस अधिकार को नहीं छीन सकते। लेकिन, जब पत्रकार ने उनसे यह पूछा कि आपके ऐसा करने से लोग आपकी भाजपा के साथ निकटता पर कई सवाल उठा रहे हैं। तो फारूक आपे से बाहर हो गए,लेकिन हल्का मुस्कुराते हुए रिपोर्टस को उन्होंने सबके सामने अपमानजनक संकेत दिखाए। अब्दुला की इस हरकत से मौके पर हड़कंप मच गया और चारों तरफ उसकी चर्चा हो रही है।


विदित हो कि दिल्ली में स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपाई के श्रद्धांजलि समारोह से लौटने के बाद से फारूक अब्दुल्ला सुर्खियों में है। कभी ईद निमाज के समय उनको लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा और अब ये एक और घटना जिससे वह सुर्खियों में एक बार फिर आ गए हैं। हालांकि, इस पर अभी तक न उनकी तरफ से, न ही पार्टी की ओर से कोई बयान आया है। हालांकि, विपक्षी पार्टियों की ओर से भी कोई बयान नहीं आया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned