script

पूर्व सीएम सिद्धारमैया की आपत्तिजनक हरकत, भरी सभा में महिला के साथ किया दुर्व्यवहार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2019 06:25:46 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने भरी सभा में महिला से बदसलूकी की है।
 

ex cm

पूर्व सीएम सिद्धारमैया की आपत्तिजनक हरकत, भरी सभा में महिला के साथ किया दुर्व्यवहार

नई दिल्ली। कर्नाटक से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। मैसूर में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता सिद्धारमैया ने भरी सभा में एक महिला के साथ बदसलूकी की है। पूर्व सीएम ने गुस्साते हुए महिला के हाथों से माइक छीनने की कोशिश की, लेकिन उसका दुपट्टा भी खींच लिया। इस घटना से हड़कंप मच गया है और सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है।
पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने महिला के साथ की बदसलूकी

दरअसल, पूर्व सीएम एक सभा में पहुंचे थे। उसी दौरान यह महिला सिद्धारमैया के विधायक बेटे की शिकायत लेकर उनके पास पहुंची थी। यह बात सिद्धारमैया को बर्दाश्त नहीं हुआ और वो गुस्से में आ गए। पहले कुछ लोगों ने महिला को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन जब वह शांत नहीं हुई तो सिद्धारमैया जबरदस्ती माइक छीनने लगे और साथ में महिला का दुपट्टा भी खींच लिया। उन्होंने महिला का दुपट्टा खींचा और उसे धक्का दे दिया। पूर्व मुख्यमंत्री के महिला की बेइज्जती करने की यह घटना कैमरे में कैद हो गई और यह वीडियो वायरल हो गया।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं, सिद्धारमैया की इस हरकत पर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई। भाजपा ने हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस पर एक्शन लें। केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह पूरी तरह से क्राइम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सिर्फ एक ही परिवार के महिलाओं का सम्मान होता है। हालांकि, कांग्रेस की ओर से अभी तक इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो