पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का बड़ा बयान- मेरी और बेटे की हत्या की हो रही साजिश

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का बड़ा बयान- मेरी और बेटे की हत्या की हो रही साजिश

pritesh gupta | Publish: Sep, 16 2018 08:29:52 PM (IST) राजनीति

बादल ने रविवार को कहा कि उनके व उनके बेटे सुखबीर बादल की हत्या की साजिश रची गई है। बादल ने पुलिस की तरफ से इस संबंध में सूचना मिलने का दावा किया है।

चंडीगढ़। पंजाब की कांग्रेस सरकार पर अतिवादी तत्वों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने रविवार को कहा कि उनके व उनके बेटे सुखबीर बादल की हत्या की साजिश रची गई है। बादल ने पुलिस की तरफ से इस संबंध में सूचना मिलने का दावा किया है।

फिलीपींस में तबाही मचाने के बाद चीन पहुंचा तूफान 'मैंगखुट', वीडियो में देखें वहां के शहरों का हाल

हम ना डरेंगे, ना डराएंगेः बादल

चंडीगढ़ से करीब 230 किमी दूर फरीदकोट शहर में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की जबर विरोध रैली में बादल ने कहा, 'मुझे पुलिस द्वारा मेरी और मेरे बेटे की हत्या की साजिश के बारे में सूचित किया गया है। लेकिन हम न तो दूसरे को भयभीत करते हैं और न ही हम इस तरह की रिपोर्ट या धमकी से भयभीत होने जा रहे हैं।'

यह भी पढ़ेंः 'मनोहर पर्रिकर बने रहेंगे गोवा के मुख्यमंत्री, फिलहाल नेतृत्व में कोई बदलाव नहीं'

'राज्य में शांति के लिए बलिदान को तैयार'

बादल ने कहा, 'मैं अपना और अपने बेटे सुखबीर (शिरोमणि अकाली दल प्रमुख) का राज्य में शांति और सामुदायिक सौहार्द के लिए बलिदान करने के लिए तैयार हैं।' उन्होंने कहा, 'खालसा पंथ का शांति, सामुदायिक सौहार्द्र और 'सरबत दा भला' के लिए बलिदान का इतिहास रहा है।'

यह भी पढ़ेंः पेट्रोल-डीजल सस्ता होने का भरोसा दिला रही है भाजपा, अब क्या मुफ्त मिलेगा कच्चा तेलः चिदंबरम

कैप्टन अमरिंदर ने नहीं दी थी रैली की अनुमति

यह रैली मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के साथ गतिरोध के बीच आयोजित की गई है। इससे पहले अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल को रैली के लिए अनुमति देने से इनकार किया था। पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने शनिवार को शिअद को रैली की अनुमति दी।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस का आरोप- तेलंगाना की मतदाता सूची में 70 लाख नामों से छेड़छाड़, केसीआर ने की गड़बड़

Ad Block is Banned