script

सियासी गहमागहमी के बीच बीजेपी की चमकी किस्मत, यह दिग्गज हस्ती भाजपा में शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2019 02:23:43 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तमिल में बीजेपी की बड़ी कामयाबी
फेमस एक्टर राधा रवि बीजेपी में हुए शामिल

radha ravi joins bjp
नई दिल्ली। पिछले एक महीने में महाराष्ट्र में जिस तरह का समीकरण बना, उससे देश में सियासी सरगर्मी चरम पर रही। हालांकि, गुरुवार को महा विकास अघाड़ी के नेता उद्धव ठाकरे ने जैसे ही सीएम पद की शपथ ली सबकुछ सामान्य होगा। इस चुनाव में बीजेपी को काफी नुकसान हुआ और उसके हाथ से महाराष्ट्र की कुर्सी हाथ से चली गई। लेकिन, एक बार फिर बीजेपी खेम में खुशी की लहर है क्योंकि एक दिग्गज हस्ती ने भाजपा का दामन थामा है।
जानकारी के मुताबिक, तमिल के फेमस अभिनेता राधा रवि शनिवार को बीजेपी में शामिल हुए। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राधा रवि को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इससे पहले वे द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के सदस्य रह चुके हैं। राधा रवि के बीजेपी में शामिल से तमिलनाडु में बीजेपी की स्थिति और मजबूत होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि तमिल में राधा रवि की अच्छी पकड़ है। गौरतलब है कि मार्च में डीएमके ने राधा रवि को अभिनेत्री नयनतारा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में पार्टी से निलंबित कर दिया था।
https://twitter.com/ANI/status/1200657857533792256?ref_src=twsrc%5Etfw
डीएमके ने कहा था कि रवि इस तरीके से काम कर रहे थे जिससे कि पार्टी में असहमति थी। वह पार्टी के अनुशासन को धता बता रहे थे जिसकी वजह से उन्हें अस्थायी तौर पर पार्टी से निलंबित कर दिया था। इसके अलावा वे ऐश्वर्या राय को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं। जिसके बाद कई अभिनेत्रियों ने उनके बयान की आलोचना की थी। अब देखना यह है कि राधा रवि के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी को दक्षिण भारत में कितना फायदा होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो