scriptFarmer Protest : अमित शाह के घर पर बैठक समाप्त, अब वरिष्ठ अधिकारी करेंगे इस मुद्दे पर बात | Farmer Protest : Meeting continues at Amit Shah's house, now senior officials will talk to farmers | Patrika News

Farmer Protest : अमित शाह के घर पर बैठक समाप्त, अब वरिष्ठ अधिकारी करेंगे इस मुद्दे पर बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2020 12:46:32 pm

Submitted by:

Dhirendra

किसानों की मांग को लेकर शाह के घर पर बैठक जारी।
बैठक में कृषि और वाणिज्य मंत्री शामिल।

kisan andolan

किसानों की मांग को लेकर शाह के घर पर बैठक जारी।

नई दिल्ली। दिल्ली.हरियाणा.उत्तर प्रदेश सीमा पर एक तरफ किसानों का आंदोलन जारी है तो दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर पर इस मुद्दे पर बैठक समाप्त हो गई है है। बैठक में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक बैठक में किसानों की मांगों पर चर्चा जारी है। इस बात की भी उम्मीद है कि इस बैठक में किसानों की मांग को लेकर केंद्र सरकार अपनी अंतिम राय कायम कर सकती है। ताजा जानकारी के मुताबिक अब वरिष्ठ अधिकारी किसानों से इस मुद्दे पर बातक रेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1334023245847117824?ref_src=twsrc%5Etfw
आगामी रणनीति बनाने में जुटे किसान नेता

बता दें कि पिछले सात दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। सिंधु, टिकरी, गाजियाबाद.गाजीपुर बॉर्डर, यूपी, दिल्ली नोएडा लिंक रोड, चिल्ला बॉर्डर सहित अन्य सड़कों पर भी किसानों का आंदोलन जारी है। किसानों ने आज अपना अंदोलन तेज कर दिया है। दूसरी तरफ सुबह नौ बजे से केंद्र सरकार के प्रस्ताव पर किसान संगठन के नेता सिंधु बॉर्डर पर अपनी रणनीति बनाने में जुटे हैं। बताया गया है कि किसान नेता शाम को साढ़े चार बजे इस मुद्दे पर मीडिया के सामने अपनी बात रख सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो