scriptशहीदों की शहादत पर ‘सियासत’, फारूक अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले पर उठाया बड़ा सवाल | Farooq Abdullah gave shocking statement on pulwama attack | Patrika News

शहीदों की शहादत पर ‘सियासत’, फारूक अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले पर उठाया बड़ा सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2019 05:48:59 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान
पुलवाम हमले पर शक- अब्दुल्ला
पीएम मोदी पर अब्दुल्ला का बड़ा आरोप

Farooq Abdullah

शहीदों की शहादत पर ‘सियासत’, फारूक अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले पर उठाया बड़ा सवाल

नई दिल्ली। देश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, सियासी सरगर्मी तेज होती जा रही है। प्रचार-प्रसार के दौरान नेता एक-दूसरे पर बड़े-बड़े आरोप लगा रहे हैं। इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने काफी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पुलवामा में जवानों की शहादत पर शक है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘पुलवामा हमले पर शक’

चुनाव प्रचार के दौरान फारूक अब्दुल्ला का एक वीडियो सामने आया है। उन्होंने कहा, ‘ देश में अब तक कितने जवान शहीद हुए, देश के कितने सिपाही छत्तीसगढ़ में शहीद हुए। क्या कभी मोदी जी वहां गए उनपर फूल चढ़ाने के लिए, उनके परिवारवालों से पीएम मोदी ने बात की। मगर पुलवामा में CRPF के चालीस जवान शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है।’ अब्दुल्ला के इस बयान से सनसनी मच गई है। हालांकि, सराकर या भाजपा की ओर से अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फारूक का पीएम मोदी पर बड़ा बयान

वहीं, फारूक अब्दुल्ला ने मिसाइल को लेकर भी पीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो मिसाइल जो उसने सैटेलाइट को मारने के लिए छोड़ा, वो मनमोहन सिंह ने तैयार करवाया था। आज चुनाव था, दिखाने के लिए ‘हनुमान जी तशरीफ लाए हैं।’ उसने बटना दबाया, एक बटन गलत दब गया और हेलिकॉप्टर गिर गया, हमारे छह जवान शहीद हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो