scriptफारूक अब्दुल्ला के बयान पर गरमाई सियासत, जीभ काटने वाले को 21 लाख का इनाम | Farooq Abdullahs tongue-to-bearer gets reward of 21 lakhs | Patrika News

फारूक अब्दुल्ला के बयान पर गरमाई सियासत, जीभ काटने वाले को 21 लाख का इनाम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2017 06:03:56 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

हिंदू तख्त राष्ट्रीय प्रचारक वीरश शांडिल्य ने फारूक अब्दुल्ला की जीभ काटने वाले को 21 लाख का पुरस्कार देने की पेशकश की है।

Farooq Abdullah
जम्मू। आतंकवाद विरोधी मोर्चा भारत (आवमभ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और श्री हिंदू तख्त राष्ट्रीय प्रचारक वीरश शांडिल्य ने मंगलवार को जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की जीभ काटने वाले को 21 लाख का पुरस्कार देने की पेशकश की है। शांडिल्य ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला आरएसएस के खिलाफ बोल रहे हैं और पाकिस्तान का समर्थन करते हैं। उनके बयान ने भारत का अपमान किया। उन्होंने केंद्र सरकार से फारूक को दी गई जेड प्लस सुरक्षा को वापस लेने की भी मांग की है। शांडिल्य ने सरकार से फारूक अब्दुल्ला की गिरफ्तारी की भी मांग की है। शांडिल्य ने आरोप लगाया कि अब्दुल्ला हमेशा ऐसी विवादास्पद टिप्पणियां और वक्तव्य देते हैं, जिनसे देश के नागरिक की भावनाओं को चोट पहुंचती है।
पाक ने चुड़ियां नहीं पहनी: फारूख
आपको बता दें कि इससे पहले फारूख अब्दुल्ला ने कहा था कि पाकिस्तान तो बना हुआ है। अब और कितने पाकिस्तान बनाओगे। भारत को कितने कितने टुकड़े में बांटोगे। अब्दुल्ला यहीं नहीं रूके। उन्होंने फिर कहा कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है और पाकिस्तान चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं? वह भी परमाणु संपन्न राष्ट्र है। क्या आप चाहते हैं कि वो हमें मार डाले? अब्दुल्ला ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आप तो महलों में बैठे हैं, उन लोगों के बारे में सोचो जो सीमा पर रहते हैं। जिन पर रोज बम-गोले बरस रहे हैं।
PoK पर दे चुके हैं बयान
गौरतलब है कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को लेकर बयान दे चुके हैं। फारूक ने कहा था कि पीओके इनके बाप का हिस्सा नहीं है। पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है और कश्मीर हिंदुस्तान का हिस्सा है। उरी सेक्टर में एक सभा को संबोधित करते हुए पिछले दिनों फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि इस मुद्दे पर आखिर कब तक ऐसे ही बेगुनाह लोग मारे जाते रहेंगे। हम यह कहते रहेंगे कि पीओके हमारा हिस्सा है। वो इनके बाप का हिस्सा नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो