पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवारामकृष्णनन भाजपा में हुए शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवारामकृष्णनन भाजपा में शामिल हो गए। तमिलनाडु बीजेपी के प्रमुख के सामने उन्होंने भाजपा की सदस्यता को ग्रहण किया।

By: Saurabh Sharma

Published: 30 Dec 2020, 12:47 PM IST

तमिलनाडु। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवारामकृष्णनन भाजपा में शामिल हो गए। तमिलनाडु बीजेपी के प्रमुख के सामने उन्होंने भाजपा की सदस्यता को ग्रहण किया। इससे पहले लक्ष्मण शिवारामकृष्णनन कई अंतर्राष्ट्रीय मैचों में अंपारिंग भी कर चुके हैं। अपने जमाने के प्रमुख स्पिन गेंदबाज 28 अप्रैल 1983 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपना डेब्यू किया था। उन्होंने 9 टेस्ट मैच और 16 वनडे मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व किया है। जिनमें उन्होंने कुल 41 अंतर्राष्ट्रीय विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच 1986 में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। जबकि आखिरी वनडे मैच वानखेड़े स्टेडियम में जिंबावे के खिलाफ 1987 में खेला था।

इस मौके पर तमिलनाडु बीजेपी के प्रमुख सीटी रवि ने कहा कि लक्ष्मण के भाजपा की टीम में आने से खुश हैं। उन्होंने रजनीकांत के फैसले पर कहा कि वो एक महान लीडर हैं। हम सभी उनका आदर करते हैं। वो तमिलनाडु और देश के हितों की हमेशा से सुरक्षा करते रहेंगे। आपको बता दें कि रजनीकांत ने हेल्थ रीजन की वजह से पॉलिटिकल पार्टी बनाने और पॉलिटिक्स में आने से मना कर दिया है।

Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned