scriptपूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- हिटलर की तरह कर रहे हैं बर्ताव | Former Home Minister Sushil Shinde attack on PM Modi, said he behaving like Hitler | Patrika News

पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- हिटलर की तरह कर रहे हैं बर्ताव

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2019 06:03:01 pm

Submitted by:

Anil Kumar

पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोलते उनकी तुलना जमर्नी के तानाशाह हिटलर से की है।

पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- हिटलर की तरह कर रहे हैं बर्ताव

पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- हिटलर की तरह कर रहे हैं बर्ताव

मुंबई। आम चुनाव 2019 का समय जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे सियासी बयानबाजी का शोर भी बढ़ता जा रहा है। पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना जमर्नी के तानाशाह हिटलर से भी की है। बता दें कि बुधवार को महाराष्ट्र के सोलापुर में कांग्रेस कार्यक्रताओं के विरोध को दबाने के लिए पुलिस के द्वारा की गई पिटाई के संबंध में शिंदे बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना सबका संवैधानिक अधिकार है, लेकिन पीएम मोदी के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस ने बर्बरता की।

अटल बिहारी वाजपेयी को भूल गए प्रधानमंत्री, बसपा की योजनाओं का फीता काट रहे पीएम

तानाशाह की तरह बर्ताव कर रहे हैं पीएम: शिंदे

आपको बता दें कि पीएम मोदी बुधवार को महाराष्ट्र के सोलापुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उस दौरान कांग्रेस यूथ और स्टूडेंट विंग के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए उनपर लाठी चार्ज किया और उनकी पिटाई की। इस संबंध में बोलते हुए सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री हिटलर की तरह काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं कैबिनेट की बैठक में भी तनाशाही व्यवहार करते हैं। क्योंकि नोटबंदी या फिर सीबीआई विवाद मामले में किसी से भी सलाह नहीं ली।

सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर विवाद की सुनवाई से पहले पीएम मोदी को लेकर आया सनसनीखेज़ बयान

शालीन नेता हैं राहुल गांधी: सुशील कुमार शिंदे

आपको बता दें कि पीएम मोदी पर हमला करते हुए सुशील कुमार शिंदे ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। शिंदे ने कहा कि राहुल गांधी बेहद शालीन नेता हैं। वे हमेशा महिलाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी भी एक महिला का अपमान नहीं कर सकते हैं। बता दें कि सुशील कुमार शिंदे ने महिला आयोग की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी किए जाने के संबंध में ये बातें कही। दरअसल रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर राहुल गांधी ने रफाल के संंबंध में बोलते हुए बयान दिया था, जिसको लेकर महिला आयोग ने अब नोटिस जारी किया है।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो