scriptआरएसएस के कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी ऐसा कुछ नहीं बोलेंगे जो देश के हित में ना हो: वीरभद्र सिंह | Pranab Mukherjee will not say anything wrong in RSS program: Virbhadra | Patrika News

आरएसएस के कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी ऐसा कुछ नहीं बोलेंगे जो देश के हित में ना हो: वीरभद्र सिंह

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2018 07:56:45 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के नागपुर में आरएसएस के कार्यक्रम में जाने को लेकर हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने ये कहा।

virbhadra singh

आरएसएस के कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी ऐसा कुछ नहीं बोलेंगे जो देश के हित में ना हो: वीरभद्र सिंह

नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के नागपुर में आरएसएस के कार्यक्रम में जाने को लेकर हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि प्रणव मुखर्जी आरएसएस के कार्यक्रम में ऐसा कुछ नहीं बोलेंगे जो देश के पक्ष में नहीं होगा। वह देश के राष्ट्रपति रह चुके है। उन्हें पता है कि उन्हें क्या कहना है और क्या नहीं। बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संस्थापक और प्रथम सरसंघचालक डॉ केशव बलिराम हेडगेवार के घर पहुंच चुके हैं। संघ प्रमुख मोहन भागवत ने प्रणब मुखर्जी का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें

पंचकूला दंगा: हनीप्रीत की याचिका खारिज, कोर्ट ने नहीं दी जमानत

कांग्रेस के कई नेताओं ने सवाल उठाए

आपको बता दें कि संघ के कार्यक्रम में उनकी शिरकत को लेकर कांग्रेस के कई नेताओं ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें पत्र लिखकर नागपुर नहीं जाने की अपील की । लेकिन प्रणब मुखर्जी अपने जाने के फैसले पर अडिग रहे। प्रणब मुखर्जी के नागपुर पहुंचने के बाद उनकी बेटी शर्मिष्‍ठा मुखर्जी ने उन्‍हें नसीहत देते हुए कहा था कि इस यात्रा से केवल आपकी छवि ही यादें रह जाएंगी। आपके विचारों को कोई याद नहीं रखेगा।

यह भी पढ़ें

हरियाणा: घर से गैस सिलेंडर भरवाने निकली थी नाबालिग लड़की, गांव के 5 युवकों ने किया गैंगरेप



बेटी की पिता को नसीहत

वहीं, शर्मिष्‍ठा ने अपने पिता को आगाह किया कि आपके शामिल होने के बाद संघ मुख्‍यालय कांग्रेस और आपके खिलाफ झूठी खबरें और अफवाहों को तूल देने का काम करेगा। इसकी शुरुआत संघ ने बुधवार को मेरी भाजपा में शामिल होने की अफवाहों को तूल देकर कर दी है। भाजपा की तरफ से अभी से प्रचारित किया जाने लगा है कि मैं कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाली हूं। पश्चिम बंगाल से भाजपा के टिकट पर चुनाव लडूंगी। इसलिए मैं, सभी को बता देना चाहती हूं कि अपना घर छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगी। अपको इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं करना चाहिए था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो