scriptगैंगरेप मामले में प्रधानमंत्री मोदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा बचेंगे नहीं आरोपी | gang rape case: daughters will get justice, say pm modi | Patrika News

गैंगरेप मामले में प्रधानमंत्री मोदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा बचेंगे नहीं आरोपी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2018 08:59:40 pm

Submitted by:

mangal yadav

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप मामले में प्रधानमंत्री ने चुप्पी तोड़ते हुए आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

modi

नई दिल्लीः कठुआ और उन्नाव गैंगरेप मामले में मचे राजनीतिक घमासान के बीच आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ दी है। इन दोनों घटनाओं की आलोचना करते हुए मोदी ने कहा कि इससे पूरा देश शर्मशार हो गया है। विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए पीएम ने कहा कि आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। नई दिल्ली में डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय स्मारक के लोकार्पण के अवसर पर उन्होंने कहा कि बेटियों को न्याय दिलाना सरकार की जिम्मेदारी है। मोदी ने कहा कि हमारे देश में ऐसी घटनाएं सभ्य समाज के लिए शर्मनाक हैं।

बेटियों को मिलेगा न्याय
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने देश को भरोसा दिलाया है कि जिन बेटियों के साथ जुल्म हुआ है उन्हें हर हाल में न्याय मिलेगा। मोदी ने कहा कि समाज में हो रही ऐसी घटनाओं पर सोचने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए हम सभी को मिलकर लड़ाई लड़नी होगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में महिला के साथ बलात्कार के मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप है जबकि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के आरोपी को बचाने का बीजेपी नेताओं पर आरोप है। इसको लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/984796429448294401?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस पर बरसे मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने दलितों और पिछड़ों को लेकर कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस बताए बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के लिए कांग्रेस ने कितना काम किया है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस दलितों और पिछड़ों को गुमराह करके वोट बैंक की राजनीति कर रही है। मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती दलितों और पिछड़े लोगों का विकास हो। मोदी ने कहा कि पिछले दो महीने से कांग्रेस अफवाह फैलाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो