scriptनेता के तौर पर गौतम गंभीर का पहला ट्वीट, लिखा- देश सेवा के लिए जॉइन की बीजेपी | Gautam Gambhir first tweet as leader write joined bjp to serve country | Patrika News
राजनीति

नेता के तौर पर गौतम गंभीर का पहला ट्वीट, लिखा- देश सेवा के लिए जॉइन की बीजेपी

क्रेकिट के बाद अब राजनीति की पिच पर खेलेंगे गौतम गंभीर
जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में जॉइन की बीजेपी
प्रधानमंत्री मोदी से काफी प्रभावित हूं: गौतम गंभीर

नई दिल्लीMar 22, 2019 / 09:10 pm

Shivani Singh

Gautam Gambhir

नेता के तौर पर गौतम गंभीर का पहला ट्वीट, लिखा- देश सेवा के लिए जॉइन की बीजेपी

नई दिल्ली। क्रिकेट की पिच के बाद अब पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने राजनीति की पिच पर नई पारी की शुरूआत कर दी है। शुक्रवार को वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गंभीर ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी में शामिल होने के बाद एक नेता के तौर पर उन्होंने अपना पहला ट्वीट करते हुए भी इस बात की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

गौतम गंभीर से पहले ये क्रिकेटर कर चुके हैं राजनीति की पिच पर बैटिंग, जानिए कैसा रहा सफर

 

https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते लिखा, ‘मैं नेक इरादे और ईमानदारी के साथ देश की सेवा करने के लिए बीजेपी में शामिल हुआ हूं। मुझे आशा है कि इसके माध्यम से मैं अपने लोगों के जीवन में कुछ सार्थक बदलाव ला सकता हूं।’ बता दें कि गंभीर के इस ट्वीट को करीब 7 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रिट्वीट किया है।

वहीं, बीजेपी का दामन थामने के बाद गंभीर ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी से काफी प्रभावित हैं, यही वजह है कि उन्होंने पार्टी जॉइन की। उन्होंने बीजेपी का धन्यवाद करते हुए कहा कि मुझे देश के लिए कुछ करने देने का मौका देने के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें कि मैदान के खेल से राजनीति के गेम में शामिल होने वाले लोगों में गौतम गंभीर ही एकमात्र खिलाड़ी नहीं हैं। उनसे पहले भी कई खिलाड़ी राजनीति में शामिल हो चुके हैं। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू,चेतन चौहान,कीर्ति आजाद,मोहम्मद कैफ और एस. श्रीसंत जैसे कई खिलाड़ियो ने भी राजनीति में अपनी किस्मत आजमाई है।

Home / Political / नेता के तौर पर गौतम गंभीर का पहला ट्वीट, लिखा- देश सेवा के लिए जॉइन की बीजेपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो