नेता के तौर पर गौतम गंभीर का पहला ट्वीट, लिखा- देश सेवा के लिए जॉइन की बीजेपी

नेता के तौर पर गौतम गंभीर का पहला ट्वीट, लिखा- देश सेवा के लिए जॉइन की बीजेपी

Shiwani Singh | Publish: Mar, 22 2019 08:55:11 PM (IST) | Updated: Mar, 22 2019 09:10:17 PM (IST) राजनीति

  • क्रेकिट के बाद अब राजनीति की पिच पर खेलेंगे गौतम गंभीर
  • जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में जॉइन की बीजेपी
  • प्रधानमंत्री मोदी से काफी प्रभावित हूं: गौतम गंभीर

नई दिल्ली। क्रिकेट की पिच के बाद अब पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने राजनीति की पिच पर नई पारी की शुरूआत कर दी है। शुक्रवार को वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गंभीर ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी में शामिल होने के बाद एक नेता के तौर पर उन्होंने अपना पहला ट्वीट करते हुए भी इस बात की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें-गौतम गंभीर से पहले ये क्रिकेटर कर चुके हैं राजनीति की पिच पर बैटिंग, जानिए कैसा रहा सफर

 

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते लिखा, 'मैं नेक इरादे और ईमानदारी के साथ देश की सेवा करने के लिए बीजेपी में शामिल हुआ हूं। मुझे आशा है कि इसके माध्यम से मैं अपने लोगों के जीवन में कुछ सार्थक बदलाव ला सकता हूं।' बता दें कि गंभीर के इस ट्वीट को करीब 7 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रिट्वीट किया है।

वहीं, बीजेपी का दामन थामने के बाद गंभीर ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी से काफी प्रभावित हैं, यही वजह है कि उन्होंने पार्टी जॉइन की। उन्होंने बीजेपी का धन्यवाद करते हुए कहा कि मुझे देश के लिए कुछ करने देने का मौका देने के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें कि मैदान के खेल से राजनीति के गेम में शामिल होने वाले लोगों में गौतम गंभीर ही एकमात्र खिलाड़ी नहीं हैं। उनसे पहले भी कई खिलाड़ी राजनीति में शामिल हो चुके हैं। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू,चेतन चौहान,कीर्ति आजाद,मोहम्मद कैफ और एस. श्रीसंत जैसे कई खिलाड़ियो ने भी राजनीति में अपनी किस्मत आजमाई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned