scriptगुलाम नबी आजाद का घाटी में सुलगता बयान, ‘दुश्मन से कम नहीं हैं पुलिसवाले’ | Ghulam Nabi Azad said Jammu Kashmir Police are enemy | Patrika News

गुलाम नबी आजाद का घाटी में सुलगता बयान, ‘दुश्मन से कम नहीं हैं पुलिसवाले’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2019 01:48:34 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जम्मू-कश्मीर पुलिस को लेकर कांग्रेस नेता का विवादित बयान
आजाद ने पुलिस को बताया दुश्मन
ये क्या हो रहा है घाटी में?

gulam nabi azad

madhyapradesh news

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी चरम है। नेतागण प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। सत्तापक्ष अपनी उपलब्धियां गिना रहा है, तो विपक्ष के नेता निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगा रहा हैं। लेकिन, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने चुनावी सभा के दौरान जो बयान दिया, उससे बड़ा बवाल खड़ा हो सकता है। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने जम्मू-कश्मीर की पुलिस को दुश्मन बताया है।
आजाद के बिगड़े बोल

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा,’जम्मू-कश्मीर की पुलिस भी कम दुश्मन नहीं हैं। उन्होंने भी कम ज्यादतियां नहीं की।’ कांग्रेस नेता ने आगे कहा, ‘मैं सैल्यूट करता हूं उन पुलिसवालों को जिन्होंने अपनी जान दी, लेकिन उनमें भी कुछ नासुर थे, जो अपने प्रमोशन और पैसों के लिए निहत्थे लोगों का कत्ल करते थे।’ गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि क्या वजह थी कि जम्मू-कश्मीर में 2014 तक हालात ठीक हो गए थे? क्या वजह है कि 2014 से लेकर आज तक हालात फिर 1990-91 की तरह हुए? उन्होंने कहा कि इन हालात के लिए अगर कोई एक आदमी जिम्मेदार है, तो वह है इस देश का पीएम।
https://twitter.com/ANI/status/1113332889515626496?ref_src=twsrc%5Etfw
जम्मू-कश्मीर के नेता लगातार दे रहे हैं विवादित बयान

गौरतलब है कि इन दिनों जम्मू-कश्मीर के नेता लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि अगर आर्टिकल 370 के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ हुई तो घाटी भारत से अलग हो जाएगी। इतना ही नहीं उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति की भी बात कही थी। जिसके बाद देश में माहौल गरमा गया है। अब देखना यह है कि आजाद के इस बयान पर किस तरह की राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो