scriptगिरिराज का बड़ा बयान, हिन्दू धर्म को जानने के लिए कमल हासन को लेना होगा पुनर्जन्म | giriraj singh attack on kamal haasan | Patrika News

गिरिराज का बड़ा बयान, हिन्दू धर्म को जानने के लिए कमल हासन को लेना होगा पुनर्जन्म

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2019 08:37:15 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मुसलमान को डिफाइन करें तो उनकी विद्वत्ता देश को जानने को मिलेगी- केन्द्रीय मंत्री
कमल हासन को लगता है हिन्दुओं को जितनी गालियां देंगे उतने बड़े सेक्युलर नेता कहलाएंगे- BJP
कमल हासन ने कहा था ‘देश का पहला आतंकी हिन्दू था’

giriraj and kamal

कमल हसन पर गिरिराज सिंह का हमला, ‘वो मुस्लिम हैं, इसलिए उन्हें गिरफ्तारी का डर नहीं’

नई दिल्ली। अभिनेता से नेता बने मक्कल निधि मय्यम पार्टी ( Makkal Needhi Maiam ) के सुप्रीमो कमल हासन ( Kamal Haasan ) ‘पहला आतंकवादी हिन्दू’ वाले बयान से सुर्खियों में हैं। कमल हासन के इस बयान से देश में सियासी हलचल तेज है। केन्द्रीय मंत्री और BJP के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) ने अब कमल हासन पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है कि कमल हासन जैसे लोग इस तरह का बयान देते हैं। पटना में मीडिया से बात करते हुए गिरिराज ने कहा कि कमल हासन को हिन्दू धर्म के बारे में जानने के लिए पुनर्जन्म लेना होगा।
पढ़ें- JDU: ‘हमारे मेनिफेस्टो में कुछ नया नहीं इसलिए कोई मुद्दा नहीं’, धारा- 370 पर BJP से मतभेद

हिन्दू को जानने के लिए कमल हासन को लेना पड़ेगा दूसरा जन्म- गिरिराज

कमल हासन पर तीखा हमला करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि हिन्दुओं और सनातन धर्म को जानने के लिए उन्हें दूसरा जन्म लेना होगा, वो भी हिन्दू में। भाजपा नेता ने कहा कि सनातन धर्म और हिन्दू को जानना इस जन्म में कमल हासन से नहीं हो पाएगा। कमल हासन हिन्दू का नाम लेकर राजनीति कर रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि वो हिन्दुओं को जितनी गालियां देंगे, उन्हें लगता है कि वह उतने बड़े सेक्युलर नेता कहलाएंगे। वहीं, जब उन्हें पूछा गया कि कमल हासन कहते हैं कि उन्हें गिरफ्तारी का कोई डर नहीं है। इसपर गिरिराज सिंह ने कहा कि बिल्कुल सही है, आखिर उन्हें गिरफ्तारी से डर होना भी नहीं चाहिए। क्योंकि, उन्हें पता है कि वह मुस्लिम हैं। गौरतलब है कि कमल हासन एक सभा के दौरान गोडसे का नाम लिए बगैर कहा था कि देश का पहला आतंकी एक हिन्दू था। इस बयान के बाद से भाजपा के नेताओं ने कमल हासन के खिलाफ जमकर हमला बोला था। बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा ने यहां तक कह डाला था गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। हालांकि, बीजेपी ने साध्वी के इस बयान से किनारा काट लिया था। जिसके बाद साध्वी ने माफी भी मांगी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो