गोवा: भाजपा नेता दत्ता प्रसाद नायक का विवादित बयान, राहुल गांधी को कहा लोफर

भाजपा नेता दत्ता प्रसाद नायक नायक ने लोकसभा कार्यवाही के दौरान राहुल गांधी की गतिविधियों को अमर्यादित करार दिया है।

By: Mohit sharma

Published: 24 Jul 2018, 09:55 AM IST

नई दिल्ली। मानसून सत्र के दौरान भरे सदन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी को गले लगाना सत्तारूढ़ दल भाजपा को रास नहीं आ रहा है। यही कारण है कि भाजपा नेता रह-रह कर राहुल गांधी को निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला गोवा भाजपा इकाई से जुड़ा है। यहां भाजपा प्रवक्ता दत्ता प्रसाद नायक ने कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है। नायक ने लोकसभा कार्यवाही के दौरान राहुल गांधी की गतिविधियों को अमर्यादित करार दिया है। यही नहीं भाजपा ने नेता राहुल गांधी को लोफर बताया है।

दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में तेज बारिश की संभावना, मिलेगी गर्मी से राहत

आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बयान, बीफ खाना बंद हो तो रुक जाएगी मॉब लिंचिंग

भाजपा नेता ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने भरे सदन पीएम मोदी को गले लगाया था, यह घटना पूरे देश ने देखी थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने ऐसा करके पूरे सदन का अपमान किया है। इसके साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी का आंख मीचने से पूरा युवा समुदाय हतप्रभ है। इस तरह की कारनामे तो लोफर करते हैं। नायक ने कहा कि मैं और देश का युवा जानता है कि आंख मीचने जैसे काम तो स्कूल-कॉलेजों के बाहर खड़े लोफर करते हैं वो भी खासकर कर लड़कियों को देखकर। भाजपा नेता के इस बयान ने सियासी घमासान मचा दिया है। हालांकि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस की ओर से इस बयान को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की गई है।

हिमाचल के सोलन में बादल फटा, मलबे में कई गाड़ियां दबी

आपको बता दें कि पीएम मोदी को अचानक गले लगाने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा था कि वह मोदी की नफरत व गुस्से का सामना प्यार और संवेदना से करेंगे। गांधी ने ट्वीट कर कहा कि संसद में कल की बहस का बिंदु था कि प्रधानमंत्री अपने अफसाने बनाने के लिए हमारे कुछ लोगों के दिलों में घृणा, भय और क्रोध का इस्तेमाल कर रहे हैं। हम यह साबित करने जा रहे हैं कि सभी भारतीयों के दिलों में प्यार और संवेदना ही राष्ट्र निर्माण का तरीका है।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned