script

गोवा: BJP में शामिल होने वाले कांग्रेसियों को मिलेगा मंत्री पद, जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 12, 2019 09:20:41 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

Goa Cabinet का जल्द ही विस्तार करेंगे सीएम Pramod Sawant
कांग्रेस के बागी विधायकों को मिलेगा मंत्री का पद
BJP में शामिल हुए हैं कांग्रेस के 10 विधायक

Pramod Sawant

गोवा: BJP में शामिल होने वाले कांग्रेसियों को मिलेगा मंत्री पद, पुराने सहयोगियों की छुट्टी तय

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजनीति संकट के बीच गोवा ( Goa government ) में बीजेपी ने अपनी सरकार को मजबूत कर लिया है। गोवा के कांग्रेस के 10 बागी विधायकों ने गुरुवार को औपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। अब खबर है कि BJP की अगुवाई वाली सरकार अपने पुराने सहयोगियों की छुट्टी कर, Congress से बीजेपी में शामिल होने वाले विधायकों को मंत्री पद देगी।

 

कर्नाटक संकट पर बोले राहुल गांधी- सरकार गिराने के लिए BJP करती है धनबल का प्रयोग

https://twitter.com/ANI/status/1149533477156425728?ref_src=twsrc%5Etfw

अब नए नवेले बीजेपी नेता बनेंगे मंत्री
गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और बीजेपी विधायक माइकल लोबो ने संकेत दिए कि सरकार जल्द ही मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल करने वाली है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है दूसरे दलों को छोड़ सरकार में सभी मंत्री बीजेपी नेता ही रहेंगे। इसके अलावा तय माना जा रहा है कि कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले तीन विधायकों को मंत्री पद मिलेगा।

धोनी क्रिकेट से संन्यास लेकर जल्द ही BJP में हो जाएंगे शामिल, संजय पासवान का दावा

https://twitter.com/JPNadda?ref_src=twsrc%5Etfw

बहुमत से कहीं आगे निकली प्रमोद सावंत की सरकार

बताया जा रहा है कि सीएम सावंत मौजूदा कुछ मंत्रियों के कामकाज से खुश नहीं हैं। इसमें गोवा फॉरवर्ड पार्टी और निर्दलीय विधायक शामिल हैं। ऐसे में अगर मंत्रिमंडल में फेरबदल होता है तो सबसे पहले उन्हीं पर गाज गिरेगी। वैसे भी गोवा में हुए सियासी उलटफेर के बाद अब बीजेपी को किसी दूसरे दल के सहयोग की जरुरत नहीं है, क्योंकि 40 सीटों वाली गोवा विधानसभा में बीजेपी के पास अब 27 विधायक है, जो पूर्ण बहुमत से अधिक है।

10 विधायक जाने से बौखलाए कांग्रेसी नेता

वहीं दूसरी ओर गोवा में हुए सियासी घटनाक्रम में कांग्रेस तो गहरा धक्का लगा है। कांग्रेस विधायक एलेक्सो रेजिनाल्डो शुक्रवार को एक बड़ा बयान दिया है। एलेक्सो ने कहा कि राजनीति में दुख और आनंद नहीं होता। इस बार जो राजनीति हुआ है, वह ‘राजनीतिक वेश्यावृत्ति’ है। हम इस बारे में बात नहीं कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो