script

63 वर्ष के हुए गोवा सीएम मनोहर पर्रिकरः सार्वजनिक रूप से नहीं मनाएंगे जन्मदिन, पीएम मोदी ने दी बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2018 03:05:49 pm

63 वर्ष के हुए गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर सार्वजनिक रूप से नहीं मनाएंगे जन्मदिन, पीएम मोदी ने दी बधाई

goa cm

63 वर्ष के हुए गोवा सीएम मनोहर पर्रिकरः सार्वजनिक रूप से नहीं मनाएंगे जन्मदिन, पीएम मोदी ने दी बधाई

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का आज जन्मदिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मदी ने उन्हें बधाई दी। लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर 63 वर्ष के हो गए। पीएम मोदी ने ट्वीट के जरिये उन्हें न केवल जन्मदिन की बधाई दी बल्कि अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की। मोदी ने लिखा…उनके ‘कठोर परिश्रमी और जमीन से जुड़े स्वभाव वाले व्यक्ति हैं’ साथ ही वे गोवा के विकास के लिए प्रतिबंद्ध हैं।

गोवा के विकास का जुनून
पीएम मोदी ने गोवी सीएम की प्रशंसा करते हुए लिखा कि वे गोवा के विकास को लेकर अत्यधिक जुनूनी हैं। उन्होंने कहा, पूरा देश पर्रिकर जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता है। पर्रिकर के परिवार के सदस्यों, भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके शुभचिंतकों ने मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सुबह पणजी में महालक्ष्मी मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की।
https://twitter.com/manoharparrikar?ref_src=twsrc%5Etfw
सार्वजनिक रूप से नहीं मनाएंगे जन्मदिन
पर्रिकर के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर के साथ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता और पणजी के पूर्व विधायक सिद्धार्थ कुणकोलिंकर ने मंदिर में पूजा की। प्रांतीय राजधानी के समीप अपने निजी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे पर्रिकर सार्वजनिक तौर पर अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने इस मौके पर कई कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है।
आपको बता दें कि गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर 14 अक्टूबर को दिल्ली स्थित एम्स से इलाज कराने के बाद से गोवा में दोना पावला स्थित अपने निजी ‍आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। हलांकि सीएम पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर लगातार विपक्ष की ओर से सवाल उठाए जा रहे हैं। विपक्ष का आरोप है कि उनके बिगड़े स्वास्थ्य के चलते सरकार और प्रशासन का काम प्रभावित हो रहा है। विपक्षी कांग्रेस के साथ-साथ सामाजिक संगठनों भी पर्रिकर को लेकर लगातर विरोध कर रहे हैं। कई बार प्रदर्शन भी किए गए। इस बीच भाजपा से भी बगावत के सुर उठने लगे, लेकिन आलाकमान की ओर से पर्रिकर को हटाए जाने की हर बात को खारिज कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो