गोवा सीएम प्रमोद सावंत बोले- पर्रिकर ने मुझ में भरा अपना जोश, 16 घंटे करता हूं काम

  • Manohar Parikar की जयंती पर बोले सीएम प्रमोद सावंत
  • पर्रिकर ने मेरे समेत युवाओं में भरा जोश
  • उनकी वजह से 16 घंटे कर पाता हूं ये काम

Dhiraj Kumar Sharma

December, 1412:51 PM

नई दिल्ली। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोहर पर्रिकर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल गोवा सीएम प्रमोद सावंत अपने एक संबोधन में दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर को याद किया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने संबोधन में पर्रिकर को लेकर बड़ी बात भी कही।

सीएम प्रमोद सावंत ने कहा है कि दिवंगत मनोहर पर्रिकर ने अपना जोश उनमें डाल दिया और इसी से मुख्यमंत्री बनने के बाद वह रोजाना 15-16 घंटे काम कर पाते हैं। बहुत ही लोकप्रिय नेता और रक्षा मंत्री भी रह चुके पर्रिकर का इस साल मार्च में निधन हो गया था। वह कैंसर से पीड़ित थे।

pramod-manohar-feature-_190319-053901.jpg

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ये बात बीजेपी के दिवंगत और लोकप्रिय नेता मनोहर पर्रिकर की जयंती के मौके पर कही। पर्रिकर ने मंडोवी नदी पर पुल के उद्घाटन के समय युवाओं से कहा था, हाउ इज द जोश। उन्होंने फिर कहा कि मैं अपना जोश आप में डाल देता हूं।

बस वहीं से उनका जोश मुझ में भी आ गया है। अब मैं 15-16 घंटे काम करने लगा हूं। मुख्यमंत्री ने कहा, ये उनके आखिरी शब्द थे। उन्होंने वाकई अपना जोश मेरे समेत उन सभी युवाओं में डाल दिया जो वहां मौजूद थे।

803685-pramod-sawant-pays-tribute-to-former-cm-manohar-parrikar-pti.jpg

पूर्व रक्षा मंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर की 64वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ ने कि कैसे उनकी पर्रिकर की मुलाकात हुई थी।

उन्होंने बताया कि कैसे 2016 में हुए उरी में सेना पर हुए हमले के बाद उनकी पहली मुलाकात रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से हुई थी।

Show More
धीरज शर्मा Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned