scriptगोवा सीएम प्रमोद सावंत बोले- पर्रिकर ने मुझ में भरा अपना जोश, 16 घंटे करता हूं काम | Goa CM Pramod Sawant says Manohar Parrikar transfer his josh to me | Patrika News

गोवा सीएम प्रमोद सावंत बोले- पर्रिकर ने मुझ में भरा अपना जोश, 16 घंटे करता हूं काम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2019 12:51:17 pm

Manohar Parikar की जयंती पर बोले सीएम प्रमोद सावंत
पर्रिकर ने मेरे समेत युवाओं में भरा जोश
उनकी वजह से 16 घंटे कर पाता हूं ये काम

goa-cm-pramod-sawant-pti.jpg
नई दिल्ली। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोहर पर्रिकर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल गोवा सीएम प्रमोद सावंत अपने एक संबोधन में दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर को याद किया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने संबोधन में पर्रिकर को लेकर बड़ी बात भी कही।
सीएम प्रमोद सावंत ने कहा है कि दिवंगत मनोहर पर्रिकर ने अपना जोश उनमें डाल दिया और इसी से मुख्यमंत्री बनने के बाद वह रोजाना 15-16 घंटे काम कर पाते हैं। बहुत ही लोकप्रिय नेता और रक्षा मंत्री भी रह चुके पर्रिकर का इस साल मार्च में निधन हो गया था। वह कैंसर से पीड़ित थे।
pramod-manohar-feature-_190319-053901.jpg
मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ये बात बीजेपी के दिवंगत और लोकप्रिय नेता मनोहर पर्रिकर की जयंती के मौके पर कही। पर्रिकर ने मंडोवी नदी पर पुल के उद्घाटन के समय युवाओं से कहा था, हाउ इज द जोश। उन्होंने फिर कहा कि मैं अपना जोश आप में डाल देता हूं।
बस वहीं से उनका जोश मुझ में भी आ गया है। अब मैं 15-16 घंटे काम करने लगा हूं। मुख्यमंत्री ने कहा, ये उनके आखिरी शब्द थे। उन्होंने वाकई अपना जोश मेरे समेत उन सभी युवाओं में डाल दिया जो वहां मौजूद थे।
803685-pramod-sawant-pays-tribute-to-former-cm-manohar-parrikar-pti.jpg
पूर्व रक्षा मंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर की 64वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ ने कि कैसे उनकी पर्रिकर की मुलाकात हुई थी।

उन्होंने बताया कि कैसे 2016 में हुए उरी में सेना पर हुए हमले के बाद उनकी पहली मुलाकात रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो