'मलंग' को लेकर सामने आया विवाद, फिल्म देखते ही भड़के गोवा के मुख्यमंत्री

  • Film Malang को लेकर शुरू हुआ नया विवाद
  • फिल्म देखने को बाद भड़के Goa CM pramod Sawant
  • Mohit Suri के निर्देशन में गोवा की पृष्ठभूमि पर बनी है फिल्म

Dhiraj Kumar Sharma

February, 1412:35 PM

नई दिल्ली। देशभर में धूम मचा रही फिल्म 'मलंग' को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। गोवा ( Goa ) के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ( CM Pramod Sawant ) फिल्म देखने को बाद गुस्से में आ गए हैं। दरअसल मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी ( Mohit Suri ) की हालिया रिलीज फिल्म 'मलंग' बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

यही नहीं लोगों को अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) का अंदाज और दिशा ( Disha Patani ) आदित्य राय कपूर ( Aditya Roy Kapoor ) के बीच की कमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है, लेकिन इस फिल्म को देखकर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत खासे नाराज हैं।

निर्भया के दोषी जेल में कर रहे हैं एंजॉय, कोर्ट में ही भि़ड़े दोनों पक्षों के वकील, मचा हंगामा

फिल्म मलंग को लेकर गोवा के सीएम का गुस्सा फूटा है। दरअसल जब गोवा सीएम ने इस फिल्म को देखा तो दंग रह गए। सीएम प्रमोद सावंत का कहना है कि फिल्म में दिखाए गए ड्रग्स कल्चर से उन्हें आपत्ति है।
गोवा सीएम का कहना है कि इस फिल्म में गोवा की छवि को धुमिल किया है। गोवा की गलत तस्वीर लोगों के सामने रखी गई है।

495812-malana22.jpg

सीएम का आदेश, फिल्मों का होगा रिव्यू
आपको बता दें कि एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'मलंग' गोवा की पृष्ठ भूमि पर बनी हुई है। गोवा सीएम का मानना है कि इससे गोवा की छवि खराब होगी। उन्होंने कहा कि ये मुद्दा मेरे नोटिस में आया है, एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा अब फिल्मों को रिव्यू करेगी।

malang-1.jpg

लॉ एंड ऑर्डर पर भी उठाया सवाल
मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि जब हमारे राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की अच्छी व्यवस्था है और इसके अलावा अच्छी खासी सुविधाएं हैं तो फिर फिल्मों में इस राज्य को ऐसा क्यों दिखाया जाता है।

जैसे ये राज्य सिर्फ एक ड्रग्स स्टेट हो, फिल्म को देखने से तो ऐसा लग रहा है कि गोवा में सिर्फ रेव पार्टी, ड्रग्स माफिया ही रह गए हैं।

बीेजपी का ट्विटर अकाउंट हुआ ब्लॉक, पीछे वजह कर देगी दंग

10_02_2020-malang_day_3_20017383.jpg

सीएम ने कहा अब फिल्मों का पूरा रिव्यू करने के बाद ही फिल्म की शूटिंग की परमिशन यहां दी जाएगी, इस तरह की फिल्में राज्य की छवि को नुकसान पहुंचाती हैं,जो कि किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Show More
धीरज शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned