scriptकोरोना वायरस: गोवा सीएम बोले- हर खतरे से निपटने के लिए तैयार | Goa CM says we are ready to protect people from Corono Virus | Patrika News

कोरोना वायरस: गोवा सीएम बोले- हर खतरे से निपटने के लिए तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2020 09:47:02 pm

Corona Virus से निपटने के लिए गोवा सरकार की तैयारी
सीएम बोले- हर तरह के खतरे से निपटने के लिए तैयार
अब तक चार संदिग्धों का परीक्षण निगेटिव आया

pramod

गोवा सीएम प्रमोद सावंत

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गुरुवार को कहा कि कोरोनोवायरस के खतरे से निपटने के लिए राज्य के अधिकारी पूरी तरह से तैयार हैं। सावंत ने कहा कि हर प्रकार से चौकसी बरती जा रही है तथा हवाईअड्डे और अंतर-राज्यीय सीमाओं पर पाए जाने वाले सभी संदिग्ध मामलों की जांच के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया है।
उन्होंने आगे कहा कि अब तक गोवा में चार संदिग्ध मामलों का परीक्षण निगेटिव आया है, जबकि अन्य संदिग्धों के नमूनों का परीक्षण किया जा रहा है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें राज्य के विकास से संबंधित विभिन्न मुद्दों से अवगत कराया।
उधर…राजधानी दिल्ली में भी कोरोना को लेकर सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। कोरोना वायरस का असर तेजी से देश के कई इलाकों में देखने को मिल रहा है।

लगातार कोरोना के मरीजों में इजाफा हो रहा है। राजधानी दिल्ली भी कोरोना के कहर से अछूती नहीं है।
यही वजह है कि दिल्ली सरकार हरकत में आ गई है और कोरोना वायरस के चलते 31 मार्च तक सभी सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश दिया गया है।

यही नहीं राजधानी के सभी स्कूल और कॉलेज भी बंद कर दिए गए हैं।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि कोरोना वायरस के खतरे के चलते सरकार हर संभव कोशिश में जुटी है ताकि किसी भी नगारिक को इसकी जद में आने से रोका जाए।

कोरोना को महामारी घोषित कर दिया गया है। इसी के चलते जिन स्कूलों और कॉलेजों के एग्जाम खत्म हो गए हैं, उनको भी 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो